Breaking News

टीम इंडिया ने जिंबाब्वे को 71 रनों से हराय

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। भारत और जिंबाब्वे के बीच आज टी20 वल्र्ड कप 2022 में ग्रुप स्टेज मुकाबले का आखिरी मुकाबला खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने जिंबाब्वे को 71 रनों से मात दे दी. इसकी उम्मीद पहले से लगाई जा रही थी क्योंकि भारतीय टीम जिस तरीके के फॉर्म में है, उसको देखकर तो ऐसा नहीं लग रहा कि कोई छोटी टीम भारत को हरा दे. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना था और जिंबाब्वे के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा था.


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को पहला झटका जल्दी लग गया. कप्तान रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए. केएल राहुल भी ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं कर सके. वहीं विराट कोहली भी आज सस्ते में निपट गए. टीम इंडिया की तरफ से आज ऋषभ पंत को मौका दिया गया था. दिनेश कार्तिक को आराम दिया गया, लेकिन पंत मिले इस मौके का फायदा नहीं उठा सके. सिर्फ 3 रन बना पाए. इस वल्र्ड कप 2022 में सूर्यकुमार यादव का बल्ला जबरदस्त तरीके से बोल रहा है. सूर्य कुमार ने आतिशी पारी खेली और जिंबाब्वे के सामने बड़ा स्कोर रखने में मदद की. सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 61 रन निकले वह भी 25 बॉल में.
गेंदबाजी की बात करें तो पहले ही ओवर में जिंबाब्वे को झटका दे दिया. उसके बाद तो कुमार और अर्शदीप सिंह ने मिलकर जिंबाब्वे को परेशान कर दिया. दोनों ही गेंदबाजों की बॉल जिंबाब्वे के बल्लेबाजों को समझ ही नहीं पाए. टीम इंडिया ने ग्रुप में टॉप किया है जिसकी बदौलत उसका मुकाबला सेमीफाइनल में इंग्लैंड के साथ होगा और वही पाकिस्तान का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होगा उम्मीद करते हैं सपना इस बार पूरा करेगी.

Check Also

फीफा वल्र्ड कप में अपने मिशन को अंजाम देगा जाकिर नाईक

Getting your Trinity Audio player ready... नई दिल्ली। अलकायदा जैसे आतंकी संगठनों को पोषित करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *