Breaking News

अंडर 12 क्रिकेट लीग में विशेष बने मैन ऑफ द मैच

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः राजधानी में बीते दिनों खेले गए अर्जुन अंडर 12 क्रिकेट लीग में पहले मुकाबले में चंदन हॉस्पिटल ने लखनऊ थंडर को हराया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चंदन हॉस्पिटल ने निर्धारित 30 ओवर में पांच विकेट खोकर 190 रन बनाए रन बनाएं।

 

 

 

 

जिसमें हर्षवर्धन ने 102 अफजल व युवराज राज ने 10.–10 का योगदान दिया। लखनऊ थंडर की तरफ से आयुष अक्षांश प्रतीक ने एक-एक विकेट लिया। वहीं लखनऊ थंडर ने निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट के ऊपर 129 रन नहीं बना सकी। लखनऊ थंडर की तरफ से अर्जुन ने 22 अजिंक ने 17, आयुष ने 19 रनों के योगदान दिया चंदन हॉस्पिटल की तरफ से वारिस ने 3, आदर्श ने दो पथ व अफजल ने 1-1 विकेट लिया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच हर्षवर्धन को दिया गया।

 

खेले गए दूसरे मुकाबले में ऑर्गेनिस्ट लाइफ ने पर्पल सीज को हराया तोहसिद्ध कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में ं28.3 बाल में 225 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ऑर्गेनिस्ट लाइफ की तरफ से विशेष ने 103 मिहिर ने 20 और प्रदुम ने 22 रनों का योगदान दिया।

 

वहीं पर्पल सीज की तरफ से विशाल ने तीन नैतिक वी एस ने दो-दो विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्पल सीज की टीम निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट खोकर देश से तेरा रानी बन सकी पर्पल सीज की तरफ से फजील ने 77 , विराज ने 19 शाश्वत ने 16 रनों का योगदान दिया ऑर्गेनिस्ट लाइफ की तरफ से अभिषेक ने चार विशेष अनिकेत ने एक-एक विकेट लिया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच विशेष को दिया गया। वहीं मैच के मुख्य अतिथि ऑर्गेनिस्ट लाइफ की ओनर श्रीमती रीना शुक्ला पर्पल सीज के ओनर अनस सिद्दीकी थे।

Check Also

बाढ़ग्रस्त इलाकों में निराश्रित गोवंश को लेकर मंत्री ने जतायी चिंता, दिये यह निर्देश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसरी न्यूज)ः प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *