Breaking News

ललित मोदी को लेकर राखी सावंत ने दिया ये रिएक्शन

Getting your Trinity Audio player ready...

मुंबई। क्रिकेट की फेमस सीरीज आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। मौजूदा वक्त में हर जगह इन दोनों की ही चर्चा हैं। इन दोनों के रिलेशन को लेकर हर कोई अपना-अपना रिएक्शन दे रहा है. जहां एक ओर कुछ लोग उन्हें उनका आपसी मसला बताकर इस रिश्ते का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके इस सबंध की आलोचना भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम भी जुड़ गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि राखी की इस खबर पर क्या प्रतिक्रिया होगी। तो आपको बता दें कि राखी ने ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते पर तंज कसा है।

बीते दिनों में राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राखी एक अलग ही रूप में दिख रही हैं. इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स ने राखी को देख लिया और उनसे कई सारे सवाल भी कर डाले। अपने जवाब में राखी ने हमेशा की तरह अपने मजाकिया अंदाज में ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते का मजाक उड़ाया. सवाल पूछने के बाद राखी का रिएक्शन सीधा आया, जब मैंने दोनों को देखा तो मुझे ऐसा एहसास हुआ कि जैसे वो पिता और पुत्री हों। इतना ही नहीं इस वायरल हो रहे वीडियो में राखी ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर भी व्यंग्य करती नजर आ रही हैं. रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, वाह ललित जी, क्या हाथ मारा है, सीधी सुष्मिता सेन. राखी ने आगे कहा, मेरा मतलब सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स हैं और ललित जी कौन हैं… मुझे नहीं पता।

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *