Breaking News

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में होंगी मृणाल ठाकुर, हवस और धोखे से भरे पहले भाग में थे कई अनसुलझे सवाल

मुंबई। हिंदी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में बनती रही हैं, जो लोगों के मन को काफी कुछ सोचने पर मजबूर कर दें। ऐसी फिल्में या तो कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो जाती हैं या फिर इन्हें लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिलता है। इससे भी बढक़र है इन फिल्मों में काम करने वाले एक्टर्स, जो बिना कुछ और सोचे कॉन्टेंट को परखकर हामी भर देते हैं। ऐसी ही एक फिल्म आई थी लस्ट स्टोरीज। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और कई फेमस एक्टर्स ने काम किया था। फिल्म को अलग लेवल पर सराहा गया था। अब इसके सेकंड पार्ट को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है। जल्द ही ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ भी आन वाली है, जिसके लिए मृणाल ठाकुर को अप्रोच किया गया है।

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ पर काम चल रहा है और मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को निर्देशित करने के लिए आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और अमित रवींद्रनाथ शर्मा से संपर्क कर चुके हैं। पहले पार्ट का निर्देशन करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने किया था। इस फेमस प्रोजेक्ट पर अब एक नया अपडेट है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, बाल्की ने एंथोलॉजी के अपने हिस्से को टायटल देने के लिए मृणाल ठाकुर को साइन किया है।

हवस और धोखे का पार्ट 2!

एक करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘सभी चीजें कंफर्म हो गई हैं। यह एक बहुत ही अनोखी स्क्रिप्ट है और मृणाल और बाल्की इस पर साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच, वे फिलहाल फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के लास्ट सीक्वेंस को शूट कर रहे हैं। एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जानी चाहिए।’ 2013 में बॉम्बे टॉकीज के साथ शुरू हुई एंथोलॉजी सीरीज में लस्ट स्टोरीज दूसरी थी, उसके बाद पांच साल बाद लस्ट स्टोरीज और फिर घोस्ट स्टोरीज जो 2020 में आई। 2018 की फिल्म चार छोटे पार्ट्स में थी, जो कि हवस थीम के इर्द-गिर्द घूमते थे।

इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में नॉमिनेट था पहला पार्ट

लस्ट स्टोरीज़ के पहले पार्ट को 47वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में दो पार्ट्स में नॉमिनेट किया गया था और इसमें कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, राधिका आप्टे, आकाश थोसर, भूमि पेडनेकर, नील भूपालम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर सहित कई फेमस चेहरे थे।

मृणाल ठाकुर की फिल्में

इस बीच, मृणाल अगली बार हनु राघवपुडी की ‘सीता रामम’ और राजा मेनन की ‘पिप्पा’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा, आर बाल्की ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘घूमर’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आज़मी, अंगद बेदी और शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर हैं।

Check Also

कड़क प्रशासक एवं जनप्रिय अफसर के रूप में आज भी जाने जाते हैं, स्व. कैलाश नारायण पाण्डेय- आनंद उपाध्याय

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी स्वर्गीय कैलाश नारायण पांडे की पुण्य तिथि के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *