Breaking News

मिथुन पहुंचे बाबा के दरबार, फिल्म के लिए पहुंचे बनारस

लखनऊ। बॉलीवुड फिल्म स्टार और बंगाल भाजपा के कोर कमेटी के सदस्य मिथुन चक्रवर्ती को कुछ दिन पहले बंगाल की राजनीति में सक्रिय होते देखा गया था. उन्होंने दक्षिण बंगाल के कुछ जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी और भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की कोशिश की थी, लेकिन चार दिनों की बैठक के बाद फिलहाल वह टीएमसी सांसद और अभिनेता देव के साथ बांग्ला फिल्म ‘प्रजापति’ के प्रमोशन को लेकर सक्रिय हैं और भाजपा नेताओं का कहना है कि वह पंचायत चुनाव के पहले फिर सक्रिय होंगे.
बंगाली फिल्म ‘प्रजापति’ बांग्ला फिल्म के सुपर स्टार देव और मिथुन चक्रवर्ती की एक फैमली ड्रामा है. यह फिल्म क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 23 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आ रही है. देव और छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता भट्टाचार्य ने इस फिल्म में पहली बार साथ काम किया है.


हाल में अभिनेता देव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘प्रजापति’ के प्रमोशन की तस्वीर शेयर की थी. चन्दन-सिंदूर से मस्तक भरा हुआ है. काशी विश्वनाथ की मूर्ति को स्पर्श कर आशीर्वाद लेते देव और मिथुन चक्रवर्ती दिख रहे हैं. देव द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर शुरुआत में ही ऐसा लग रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले दोनों सितारों ने वाराणसी जाकर बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर का दर्शन किया. लेकिन यह तस्वीर मौजूदा नहीं है. ‘प्रजापति’ की शूटिंग के दौरान लिया गया था. फिल्म की स्क्रिप्ट में वाराणसी का जिक्र है. फिल्म के गाने ‘तुमी अमार हीरो’ (तुम मेरे हीरो हो) लॉन्च हो गयी है और अब दर्शकों का फिल्म का इंतजार है.
बता दें कि अभिनेता देव टीएमसी के सांसद हैं और मिथुन चक्रवर्ती भाजपा के नेता हैं. हालांकि दोनों ने इस संबंध में मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में साफ कहा कि वे लोग फिल्मी दुनिया से जुड़े हैं और यह अलग है और राजनीति अलग हैं. राजनीति में रहते हुए भी वे एक-दूसरे का पूरा सम्मान और आदर करते हैं. इसे राजनीति से जोडक़र देखना ठीक नहीं है. लोगों को भी यह समझना चाहिए कि राजनीति में शिखर पर रहने वाले सभी के संबंध अच्छे होते हैं. इसलिए निचले स्तर पर राजनीति को लेकर मारपीट और हिंसा करने की जरूरत नहीं है. सभी को एक साथ रहने की जरूरत है.
टीएमसी सांसद के साथ मिथुन चक्रवर्ती के फिल्म को लेकर बंगाल के लोगों को काफी आशा है, लेकिन राजनीति को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं. टीएमसी नेताओं द्वारा तंज कसा जा रहा है कि क्या मिथुन चक्रवर्ती केवल चुनाव के समय ही बंगाल में दिखेंगे? हालांकि भाजपा इस आरोप को पूरी तरह से खारिज कर रही है. भाजपा नेताओं का कहना है कि मिथुन चक्रव्रर्ती फिर से पंचायत चुनाव के पहले बंगाल की राजनीति में दिखेंगे.उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बहुत ही प्रचार किया था.

Check Also

अवैध खनन पर शासन सख्त, बनाया यह मास्टर प्लान

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग के प्रमुख सचिव अनिल कुमार तृतीय ने प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *