Breaking News

विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ। भाजपा के झांसी सदर सीट से विधायक रवि शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखते हुए शिकायत की है कि आपराधिक तत्व भाजपा का झंडा लगाकर झांसी में गैंग बनाकर अवैध शराब का धंधा कर रहे हैं. विधायक ने आगे कहा कि झांसी में कुछ ऐसे अपराधी मानसिकता के लोग हैं. जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार आयी है तबसे अपनी गाड़ी में भाजपा का झंडा लगाए हुए हैं. दस-दस बाउंसर लेकर चलना अवैध परिवहन, अवैध खनन, टोल वालों के साथ मारपीट करना, टोल न देना जिले मध्यप्रदेश की सीमा से सटे गांवों में टेंट लगाकर जुआ खिलाने जैसे काम करते हैं. अभी झांसी आरटीओ की एक रिपोर्ट आयी थी कि बहुत सारे ऐसे ट्रक पाए गए, जो अवैध खनन में लिप्त हैं. इन पर स्कूटर, मोटरसाइकिल और कारों के नंबर प्लेट लगे हुए हैं. राजस्व की क्षति के साथ-साथ सरकार की छवि को बिगाडऩे का प्रयास किया जा रहा है. बीजेपी विधायक रवि शर्मा ने सीएम योगी को लिखे खत में कई गंभीर आरोप लगाए हैं.


सदर विधायक रवि शर्मा ने कहा कि इस तरीके के लोगों का जब मैं विरोध करता हूँ तब वे मेरे पीछे पड़ते हैं. अभी एक ऑडियो चला था, जिसमें झांसी का एक माफिया कह रहा था कि डीआईजी को बुला लो, एसएसपी को बुला लो, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता. ऐसी मानसिकता के लोग हैं जो डीआईजी और एसएसपी से भी नहीं डरते. बिना अफसरों की मिलीभगत से अवैध परिवहन, अवैध खनन, ओवर लोडिंग, टोलों पर दादागिरी, जुएं के अड्डे, शराब की भ_ियां नहीं चलाई जा सकती. इसमें निश्चित रूप से पुलिस के नीचे के अफसरों की मिलीभगत होगी. एमपी से लगा हुआ झांसी का बार्डर है, वहां टेंट लगाकर जुआं खिलवाने का काम हो रहा है. वहां बड़ी संख्या में लोग जुआ खेलने आ रहे हैं. जिसकी अधिकारियों, कर्मचारियों, सिपाहियों और थानों बड़ी राशि मिल रही है.
विधायक ने आगे कहा कि पहले कबूतरा जाति के लोग परम्परागत रूप से शराब बनाने का काम करते थे. आज झांसी जनपद के बार्डर पर शराब की अवैध भ_ियां चलाने का काम राजनीतिक संरक्षण में भाजपा का झंडा लगाकर सभी बिरादरी के लोगों ने शुरू कर दिया है. इस तरह की गतिविधियां मुख्यमंत्री की मंशा के विपरीत है। इन सब बातों को लेकर हमने मुख्यमंत्री को पत्र दिया था. बुंदेलखंड की एक तरह से झांसी राजधानी है। झांसी में रहने वाला व्यापारी यदि खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगा तो यह कल्पना कैसे साकार होगी कि यहां स्वरोजगार उत्पन्न हो, पलायन खत्म हो और डिफेन्स कॉरिडोर में उद्योगपति आये. उद्योगपति आएगा कैसे जब इस तरह के अपराधी विधायक, डीआईजी और एसएसपी को गाली गलौज कर रहे हों. विधायक को जान से मारने की धमकी देते हैं.
विधायक ने आगे कहा कि हमने एक पत्र मुख्यमंत्री जी को दिया था. इसकी जांच झांसी आई हुयी है. जब हम अवैध गतिविधियों को रोकने की बात करते हैं तो इस तरह के लोग चर्चा करते हैं कि विधायक जी की गाड़ी पर ट्रक चढ़वा देंगे. विधायक जी मरे मिलेंगे. विधायक जी मरे मिलेंगे, यह ठीक है लेकिन जनता की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकते. झांसी में दिन में जब नो एंट्री होती है, इलाइट चौराहे पर बाइस चक्का ओवर लोड ट्रक घूमता हुआ मिलेगा. पुलिस भयभीत है ऐसे लोगों से गाडिय़ों पर स्पेशल नाम की पट्टी लगी है.सबको मालूम है. यह गैंग है जो भाजपा का झंडा लगाकर पूरे जिले में अबैध कार्य कर दहशत फैला रहे हैं.
सदर का बयान सामने के आने के बाद देर रात पुलिस ने अमित महाराज पाल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. जिसने सदर विधायक रवि शर्मा को वायरल ऑडियो में गाली देते हुए धमकाया था. यह शख्स भाजपा के बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा का करीबी बताया जा रहा है.

Check Also

वृहद वृक्षारोपण अभियान के लिए विभागों ने कसी कमर

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *