Breaking News

टीआरएस नेता ने बांटा दारू और मुर्गा

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। तेलंगाना के वारंगल में टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्थानीय लोगों को मुफ्त में दारू और मुर्गा बांटते हुए नजर आ रहे हैं. इसे लेने (दारू-मुर्गा) के लिए लोगों की लंबी कतारें लग गईं. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि लाइन में लगे जितने भी लोग हैं, सभी को एक-एक मुर्गा और एक शराब की बोतल दिया जा रहा है. 5 अक्टूबर को केसीआर की आम बैठक होनी है. इससे पहले राजनाला द्वारा स्थानीय लोगों को दारू-मुर्गा बांटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.
तेलंगाना राष्ट्र समिति की आम बैठक पांच अक्टूबर को दशहरे के दिन यहां तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदला जा सकता है और इसे तत्काल राष्ट्रीय पार्टी घोषित किया जा सकता है. बैठक के एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन माना जा रहा है कि टीआरएस अध्यक्ष राव राष्ट्रीय राजनीति में सक्रियता की अपनी योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं.

सीएम कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार दोहराया है कि पार्टी की आम बैठक पांच अक्टूबर को तेलंगाना भवन में सुबह 11 बजे होगी. नेताओं से तय समय पर बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया गया है.’ केसीआर ने कहा कि मुनुगोडे विधानसभा के उपचुनाव की अधिसूचना से आम बैठक पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पार्टी सदस्य इससे भ्रमित नहीं हों. चुनाव आयोग ने सोमवार को मुनुगोडे विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की जो कांग्रेस के मौजूदा विधायक के इस्तीफे के बाद खाली हो गई थी.
चुनाव आयोग ने मंगलवार को सभी राजनीतिक दलों को पत्र लिखकर आगाह किया है कि वे अपने मतदाताओं से फर्जी व खोखले वादे न करें. आयोग ने कहा है कि राजनीतिक दल जो भी वादे कर रहे हैं, उसकी प्रामाणिक जानकारी प्रदान करें. आयोग ने कहा है कि आचार संहिता दिशानिर्देश 2015 के लिए राजनीतिक दलों को चुनावी वादों के वित्तपोषण के संभावित तरीकों और साधनों के औचित्य की व्याख्या करने की आवश्यकता है. आयोग ने पाया कि घोषणाएं काफी अनियमित, अस्पष्ट हैं और मतदाताओं को चुनाव में सूचित विकल्प का प्रयोग करने के लिए पर्याप्त जानकारी प्रदान नहीं करती हैं.

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *