Breaking News

रघुराज सिंह पर शिवपाल का हमला

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों शोरों पर हैं. ऐसे में चुनाव की तारीख पास आते-आते नेताओं की जुबानी जंग और तीखी होती जा रही है. इसी कड़ी में प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने विवादित बयान दिया है. जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी से मैनपुरी से उम्मीदवार रघुराज शाक्य के लिए कहा कि , इससे पहले वे हमारे पीछे ऐसे लगे रहते थे जैसे बैलगाड़ी के नीचे कोई कुत्ता है. वहीं,रघुराज शाक्य की तुलना बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते से करने पर नया विवाद खड़ा हो गया है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मैनपुरी का लोकसभा उपचुनाव खास तौर पर सपा और बीजेपी के बीच लड़ा जा रहा है. वहीं समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार डिंपल यादव के चुनाव प्रचार में जुटे शिवपाल यादव ने एक जनसभा में बीजेपी प्रत्याशी रघुराज शाक्य की तुलना कुत्ते से कर डाली. उन्होंने पुरानें दिनों को याद करते हुए कहा कि वो हमारे पीछे ऐसे लगे रहते थे, जैसे बैलगाड़ी के नीचे कोई कुत्ता होता है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब शिवपाल यादव ने इस तरह का बयान दिया है.

वहीं, इससे पहले भी शिवपाल सिंह यादव ने रघुराज शाक्य को स्वार्थी तक कह दिया था. जहां बीते दिनों चुनावी सभा में शिवपाल ने बिना नाम लिए कहा था कि ” मैनपुरी में कोई टहल रहा है जो कह रहा है कि मैं शिवपाल यादव का शिष्य हूं, तुम शिष्य तो दूर चेला लायक भी नहीं हो.

गौरतलब है कि, मुलायम कुनबे के एक होने से शिवपाल यादव के ऊपर संकट के बादल भी मंडराते दिख रहे हैं. जहां पर कल उनकी सुरक्षा जेड से घटा कर वाई श्रेणी की कर दी गई है. हालांकि, अब गोमती रिवर फ्रंट मामले में सीबीआई जांच भी हो सकती है.

बता दें कि, शिवपाल सिंह यादव के करीबी रघुराज सिंह शाक्य ने बीजेपी से मैनपुरी उम्मीदवार के नामांकन भरते वक्त भी उन्होंने खुद मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का शिष्य बताया था. साथ ही नेता जी का आशीर्वाद लेने उनकी समाधि पर भी गए थे.

गौरतलब है कि, रघुराज सिंह शाक्य इटावा लोकसभा से साल 1999 में पहली बार सांसद चुनकर लोकसभा पहुंचे थे. जहां उसके बाद 2004 में फिर से समाजवादी पार्टी के टिकट से रघुराज सिंह शाक्य सांसद चुने गए. वहीं, साल 2012 में रघुराज सिंह शाक्य इटावा सदर सीट पर सपा के टिकट से विधानसभा का चुनाव लड़े और विधानसभा पहुंचे. गौरतलब है कि रघुराज सिंह शाक्य की इटावा शहरी क्षेत्र में अच्छी खासी पकड़ मानी जाती है.

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *