Breaking News

अतीक को गुजरात जेल से फिर लाया जाएगा प्रयागराज

लखनऊ। यूपी के दुर्दांत अपराधी और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अतीक अहमद को एकबार फिर गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा। पुलिस अतीक अहमद को कोर्ट में पेश करेगी, जिसके लिए पुलिस आज ही साबरमती जेल के लिए निकल सकती है। जानकारी के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमत के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किए हैं। ऐसे में अतीक अहमद को कोर्ट में पेश किया जाना है। आपको बता दें कि पिछले दिन यूपी पुलिस उमेश पाल अपहरण केस में सुनवाई के लिए अतीक अहमद को सडक़ के रास्ते प्रयागराज लेकर आई थी। कोर्ट ने इस मामले में अतीक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। उस समय अतीक काफी डरा हुआ था। अतीक को डर था कि सडक़ मार्ग के बहाने पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे। अब उमेश पाल मर्डर केस में उसके खिलाफ वारंट-बी जारी किया गया है।
हालांकि कोर्ट में सुनवाई के बाद पुलिस उसको फिर से भारी सुरक्षा के बीच साबरमती जेल पहुंचा कर आई थी। उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने माफिया से नेता बने अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई। उस पर 5 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने इस मामले में अतीक अहमद, दिनेश पासी और खान सौलत हनीफ को दोषी करार दिया था। अतीक अहमद के भाई अशरफ सहित अन्य सभी 7 अभियुक्तों को बरी कर दिया गया।
आपको बता दें कि राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की पिछले दिनों प्रयागराज में दिन दहाड़े गोली बरसाकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में उनके दोनों सरकारी गनरों को भी मौत के घाट उतार दिया गया था।

Check Also

कड़क प्रशासक एवं जनप्रिय अफसर के रूप में आज भी जाने जाते हैं, स्व. कैलाश नारायण पाण्डेय- आनंद उपाध्याय

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी स्वर्गीय कैलाश नारायण पांडे की पुण्य तिथि के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *