Breaking News

गृहमंत्री के विमान की गुवाहाटी में इमरजेंसी लैंडिंग

गुवाहटी। गृह मंत्री अमित शाह के विमान की बुधवार रात गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। अगरतला जा रहे गृह मंत्री अमित शाह का विमान खराब मौसम की वजह से लैंड नहीं कर सका। गुवाहाटी में होटल रेडिसन ब्लू में रात बिताने के बाद त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए रथ यात्रा का उद्घाटन करने गृह मंत्री गुरुवार सुबह अगरतला के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस पर ट्वीट कर बताया कि गृह मंत्री अमित शाह का विमान कुछ देर पहले गुवाहाटी एयरपोर्ट पर सकुशल उतर गया। इसके पहले मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत किया।
गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार से त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। शाह को बुधवार रात ही अगरतला पहुंचना था, लेकिन अगरतला में खराब मौसम के कारण उनकी फ्लाइट को रात करीब 10:45 बजे गुवाहाटी में लैंड करना पड़ा। गौरतलब है कि अमित शाह बीजेपी की ‘जन विश्वास रथ यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे और उसके बाद धर्मनगर में एक जनसभा करेंगे। वह वहां एक कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन भी करेंगे। इसके बाद वह दक्षिण त्रिपुरा के सबरूम जाएंगे।
अगरतला के पुलिस अधीक्षक (एसपी), पश्चिम त्रिपुरा शंकर देबनाथ ने बताया, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बुधवार रात करीब 10 बजे एमबीबी हवाई अड्डे पर उतरना था, लेकिन घने कोहरे के कारण खराब दृश्यता के कारण ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि एमबीबी हवाई अड्डे के लिए जा रहा विमान गुवाहाटी में उतर गया है और अब गृह मंत्री वहीं रात बिताएंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य ने कहा कि शाह उत्तर त्रिपुरा जिले के धर्मनगर और दक्षिण त्रिपुरा जिले के सबरूम अनुमंडल से रथयात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए गुरुवार को सुबह 11 बजे अगरतला पहुंचेंगे।
जन विश्वास यात्रा के जरिये अगले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी चुनाव अभियान की शुरुआत हो रही है। जन विश्वास यात्रा का उद्देश्य 2018 से राज्य सरकार की उपलब्धियों को उजागर करना है। जन विश्वास यात्रा राज्य के सभी 60 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए 1,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा के दौरान कुल 100 रैलियां और रोड शो होंगे, जो 12 जनवरी को समाप्त होगी। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा अंतिम दिन रथ यात्रा में शामिल होंगे। अमित शाह। जेपी नड्डा के अलावा असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, किरण रिजिजू और अर्जुन मुंडा, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य मिथुन चक्रवर्ती और सांसद लॉकेट चटर्जी रथ यात्राओं में भाग लेंगे।

 

Check Also

दुग्ध संघों के सुदृढ़ीकरण के लिए 13.33 करोड़ रूपये जारी

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेयरी विकास के लिए दुग्ध संघों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *