Breaking News

इंदौर में भारी बारिश ने बरपाया कहर

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुई भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. जहां शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। आलम यह है कि शहर की सडक़ें नदियों में तब्दील हो गईं, जबकि करीब डेढ़ घंटे की बारिश के बाद इंदौर में कई इलाकों में पानी घरों में घुस गया, जिससे एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई. तेज बहाव के कारण वे बह गए। इस दौरान कई इलाकों में घरों में भी पानी घुस गया। वहीं मंगलवार देर रात से जिस तरह से विभिन्न क्षेत्रों में भारी बारिश शुरू हुई, वह बुधवार को भी जारी रही.
ऐसे में कई जगह जलजमाव के साथ ही शहरवासियों को तरह-तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दें कि इंदौर के चंदन नगर और बाणगंगा थाना क्षेत्र में नालों में इतना पानी आ गया कि चंदन नगर और बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक महिला और एक युवक बह गए. जहां पहली घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में हुई. जहां चंदननगर थाना क्षेत्र के खेड़ापति हनुमान मंदिर क्षेत्र निवासी जफर (21) 7 वर्षीय बच्चे को बचाने के लिए नाले में उतरे तो 21 वर्षीय युवक नाले में ही बह गया.

घटनाक्रम के अनुसार जब नाला उफान पर आया तो 7 साल का बच्चा नाले में फंस गया. जफर ने बच्चे को देखा तो बच्चे को बचाने के लिए जफर नाले में उतर गया। ऐसे में जफर को तैरना भी नहीं आता था। उन्होंने बच्चे को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान वहां कुछ और लोग मौजूद थे। उन्होंने यह पूरा वाकया देखा, उसके बाद किसी तरह उसने 7 साल के बच्चे को बचाया लेकिन जफर बह गया। इसके बाद चंदननगर पुलिस व अन्य विभाग जफर की तलाश में जुटे हैं.
वहीं दूसरी घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के विशाल नगर से सामने आई है. घर में रहने वाली दुर्गा नाम की 26 वर्षीय महिला कूड़ा फेंकने के लिए तेज बहाव वाले नाले के पास गई। इसलिए वह नाले में गिर गई। नाले में पानी का बहाव बहुत तेज था इसलिए महिला काफी दूर तक बह गई। इस दौरान जब महिला नाले में कूड़ा डालने गई थी, उस वक्त उसके हाथ में करीब 4 साल का बच्चा भी था. गनीमत यह रही कि वहां मौजूद उसके पति ने पूरी घटना देखी और महिला को बचाने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान एक 4 साल के बच्चे को पति ने बचा लिया, वहीं दुर्गा नाम की एक महिला बह गई.

Check Also

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगें अखिलेश यादव

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तरफ से कल कांग्रेस और सपा के गठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *