Breaking News

वायरल वीडियो बना यूपी पुलिस की किरकिरी का सबब

 

लखनऊ। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो यूपी पुलिस की किरकिरी की वजह बन गया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी अब डैमेज कंट्रोल की कवायद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर अपनी ही हरकतों से शर्मसार हो गई।. डीआईजी के सामने एक सब इंस्पेक्टर राइफल में गोली भी नहीं डाल पाए। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने राइफल की नली में ही गोली डाल दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अधिकारी टीयर गन ऑपरेट कर नहीं कर पा रहे । वहीं, इस पूरी घटना के बाद समाजवादी पार्टी यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हो गई हैं।
समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। सपा ने कहा है कि यूपी पुलिस को योगी सरकार ने क्या से क्या बना दिया है। सपा नेट्वीट किया है, ‘योगी जी की पुलिस को बंदूक में गोली डालना भी नहीं आता! यूपी पुलिस बंदूक की नली से डाल रही गोली, चरम पर अज्ञानता। भाजपा सरकार में गरीबों और निर्दोषों का उत्पीडऩ करने वाली अनुशासनहीन पुलिस के एसआई को बंदूक चलाना भी नहीं आता, शर्मनाक। ऐसे पुलिसकर्मियों से बेहतर होगी पुलिस फोर्स’
वहीं, इस मामले पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि वह खुद इस पूरे मामले की जांच करेंगे। वहीं, डीआईजी आरके भारद्वाज ने पुलिसकर्मियों की इस हालत को देखते हुए सही ट्रेनिंग के आदेश दिए हैं। हालांकि, वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

Check Also

दुग्ध संघों के सुदृढ़ीकरण के लिए 13.33 करोड़ रूपये जारी

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेयरी विकास के लिए दुग्ध संघों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *