Breaking News

आईएमए की बैठक में डॉक्टरों के बीच जमकर चले लातघूंसे

Getting your Trinity Audio player ready...

जबलपुर। एमपी के जबलपुर में रविवार को आईएमए की मीटिंग में जबरदस्त हंगामा हुआ। स्वागत भाषण में जबलपुर आईएमए के अध्यक्ष ने भोपाल, उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर आईएमए के सदस्यों के बारे में टिप्पणी की। इसको लेकर ग्वालियर आईएमए के सदस्यों ने विरोध जताया, जिसके बाद मंच पर ही डॉक्टर आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। वहीं, इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


जानकारी के अनुसार, रविवार को जबलपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मध्य प्रदेश की वार्षिक बैठक आयोजित की गई। मीटिंग की शुरुआत के दौरान स्वागत भाषण में जबलपुर आईएमए के अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे ने भोपाल, उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर आईएमए के सदस्यों के बारे में अनर्गल बात कही , जिस पर ग्वालियर आईएमए के सदस्यों ने विरोध जताया। इसके बाद ग्वालियर आईएमए के सदस्यों को बाहर निकालने और अपशब्द कहने पर ग्वालियर आईएमए के सदस्यों ने अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे को मंच से धक्का देकर उतार दिया और उनकी जमकर पिटाई की गई।
ग्वालियर आईएमए के सदस्यों ने अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे को मंच से धक्का देकर उतार दिया और उनकी जमकर पिटाई की गई। विवाद को बढ़ता देख आईएमए जबलपुर के पदाधिकारियों ने पुलिस को बुला लिया, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष डॉ अनिल भाटिया के विरोध करने पर पुलिस को सदन के बाहर रहना पड़ा। बताया जाता है कि काफी देर चले हंगामे के बाद में जबलपुर आईएमए के अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे ने अपने व्यवहार पर खेद व्यक्त किया गया और क्षमा मांगी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *