Breaking News

शौच के लिए गये युवक को बाघ ने बनाया निवाला

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ/लखीमपुर। जिले के अंबारा जंगल में पुनरभु ग्रंट के आगे शौच के लिए गये एक गुंगे युवक को बाघ ने अपना शिकार बना लिया। बताया जा रहा है कि युवक बीते शाम शौच के लिए निकला था, घर वापस न लौटने पर जब परिजन सुबह उसकी खोजबीन कर रहे थे, तो उसका आधा खाया शव बरामद हुआ। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गयी तो वहीं मृतक परिवार के घर में कोहराम मचा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीमपुर जिले के गोला से अलीगंज रोड को गए मार्ग पर स्थित अंबारा जंगल पुनरभु ग्रंट के आगे बाघ ने एक युवक को निवाला बना लिया। बताया जा रहा है बीते शुक्रवार की देर शाम गदियाना निवासी मुशर्रफ 32 पुत्र मजीद शौच के लिए जंगल से सटे गन्ने के खेत की तरफ गया था। देर रात तक उसके वापस न लौटने पर सुबह परिवारीजन ने तलाश की जिस पर उसका शव गन्ने के खेत में मिला। परिजनों के मुताबिक वह बोल भी नहीं पाता था, इशारों में अपनी बातों को बताता था। बाघ के डर से लोग भयभीत हैं। मौके पर वन कर्मियों ने पहुंचकर बाघ केे होने की पुष्टि की है। ग्रामीण बताते हैं कि इधर कई दिनों से अंबारा जंगल के आस-पास बाघ की चहल कदमी दिखाई पड़ रही थी। वहीं गोला वन रंेंज के क्षेत्राधिकारी संजीव तिवारी ने कहा कि घटना उनकी जानकारी में है, जंगल क्षेत्र की कांबिंग करायी जा रही है, बाघ को पकड़ने के लिए टीमों को लगाया गया है। श्री तिवारी ने कहा कि क्षेत्र में बाघ के आस पास होने की सूचना से ग्रामीण भी डरे हुये हैं। उन्होने कहा कि घटना स्थल का मुआयना करवाया जा रहा है, शीघ्र ही परिजनों को मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा।

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *