Breaking News

कन्नौज में बदमाशों ने क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर से बंदूक की नोक पर लूटी कार

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में क्रिमनल्स का मनोबल ऊंचा है. सोमवार को हथियारबंद बदमाशों ने क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर को बंदूक की नोक पर लूट लिया. जाते समय बदमाशों ने इंस्पेक्टर की कार भी छीन ली। यह घटना कन्नौज के जलालपुर पनवाड़ा में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अवधेश कुमार के साथ हुई. घटना के वक्त वह उरई से बदायूं जा रहे थे। यहां वह यात्रा के दौरान शौच के लिए रुके। इसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर ने इस संबंध में स्थानीय थाने में शिकायत दी है.


इसमें बताया कि वह शौच के लिए गया था। इसी बीच वहां पहले से मौजूद 3 बदमाशों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने उनके सिर पर लोहे की वस्तु से कई वार किए। इसके बाद पिस्टल के बल पर उनके साथ लूटपाट करते हुए कार की चाबी छीन ली और तेज गति से गाड़ी चलाते हुए फरार हो गए. स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई, फिर भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के वक्त तीनों बदमाश पहले से ही शिकार की तलाश में बैठे थे. संयोग ही था कि इंस्पेक्टर अवधेश ने उनके पास आकर कार रोकी और शौच करने लगे। ऐसे में बदमाशों ने आसान शिकार समझकर उन पर हमला कर दिया। चूंकि हमला अचानक हुआ, इसलिए वह चाहकर भी अपना बचाव करने के लिए कुछ नहीं कर सका। इस मामले में फजीहत होने के डर से पुलिस ने मामले को रफा-दफा करने की काफी कोशिश की, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने विभाग की पोल खोल दी.
पुलिस ने बदमाशों की तलाश में पूरी ताकत झोंक दी है। इसके लिए खासतौर पर वह मैनुअल सर्विलांस का सहारा ले रही है। पुलिस को शक है कि इस घटना को पनवाड़ा के आसपास रहने वाले छोटे-मोटे बदमाशों ने अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस आसपास के सभी गांवों से घटना के संबंध में सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है.

Check Also

फॉरेंसिक विषयों के पहलुओं को छात्रों ने बारीकि से समझा

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः उत्तर प्रदेश स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *