Breaking News

डिलिवरी बॉय को कार से मारी टक्कर फिर पांच सौ मीटर तक घसीटा

 

दिल्ली। दिल्ली में लडक़ी की लाश को कार के साथ खींचने वाले दर्दनाक हादसे की तरह नोएडा में भी मामला सामने आया है। हादसा एक जनवरी की रात का नोएडा के सेक्टर-14 ए फ्लाई ओवर के पास का है। इसमें कार ने डिलिवरी बॉय कौशल को टक्कर मार दी। कार उसे 500 मीटर घसीटती ले गई। ड्राइवर ने आगे जाकर कार रोकी। लाश को छोडक़र कार से फरार हो गया। कौशल इटावा का रहने वाला है। वह नोएडा-दिल्ली के बीच स्विगी की ओर से फूड डिलीवरी करता था। नोएडा में सलारपुर में रहता था।
हादसे की शिकायत कौशल के भाई अमित कुमार ने थाना फेज-1 में एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, 1 जनवरी की रात करीब एक बजे अमित कुमार ने अपने भाई कौशल को फोन किया। किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया मैं ओला गाड़ी चलाने वाला बोल रहा हूं। तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है। किसी अज्ञात वाहन ने सेक्टर-14 फ्लाई ओवर के पास टक्कर मार दी और खींचता हुआ शनि मंदिर सडक़ तक ले गया। पुलिस अब इस ओला कैब ड्राइवर की तलाश में है जिसने कौशल के भाई का फोन उठाया था।
भाई अमित कुमार ने बताया कि इसके बाद हम लोग शनि मंदिर पहुंचे। यहां कौशल का शव शनि मंदिर के पास पड़ा हुआ था। मौके पर पुलिस भी थी। अमित के मुताबिक उनके भाई पिछले एक महीने से स्विगी में डिलीवरी ब्वॉय का काम कर रहा था। कौशल की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। पोस्टमॉर्टम के बाद लाश लेकर परिवार के लोग इटावा चले गए। वहीं पर अंतिम संस्कार किया गया।
जिस स्थान से शव को घसीटकर शनि मंदिर तक लाया गया। वहां नोएडा प्राधिकरण की गोशाला और शनि मंदिर के बाहर ष्टष्टञ्जङ्क लगे हैं। गोशाला के फुटेज साफ नहीं है। शनि मंदिर के संचालक ने बताया कि 2 जनवरी को पुलिस आई थी। फुटेज देखी, लेकिन फॉग बहुत ज्यादा होने पर साफ कुछ नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने फुटेज को अपने कब्जे में लिया है। फुटेज में दिख रहा है कि एक कार शनि मंदिर के पास आती है और स्पीड ब्रेकर के पास झटके से बॉडी वहां गिरती है। इसके बाद पुलिस की गाड़ी वहां आती है।

 

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *