Breaking News

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब ने श्रद्धा के बैंक खाते से निकाले थे इतने पैसे, पुलिस जांच में बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। श्रद्धा वाकर हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई के जिस फ्लैट में आफताब और श्रद्धा रहते थे, वहां दोनों ने लोगों को पति-पत्नी के रिश्ते के बारे में बताया। दोनों पिछले 6 महीने से वसई की व्हाइट हिल्स सोसायटी के फ्लैट 201 में रह रहे थे। इसके साथ ही दोनों ने पुलिस सत्यापन दस्तावेज में खुद को पति-पत्नी भी बताया था। इस बीच मुंबई पुलिस ने श्रद्धा वाकर हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है.
श्रद्धा वाकर के मामले में वसई पुलिस अधिकारी संपतराव पाटिल ने नया खुलासा किया है कि आफताब ने 16 मई से 25 मई के बीच श्रद्धा के बैंक खाते से करीब 55 हजार निकाले थे और दूसरी बात श्रद्धा अपनी मां के साथ रहती थी. 2014 से श्रद्धा के माता-पिता अलग रह रहे थे। वसई पुलिस ने जब आफताब को पूछताछ के लिए बुलाया तो वह पुलिस के सवालों का बड़ी चतुराई से जवाब दे रहा था.
आफताब के जवाब से लग रहा था कि उसने कुछ किया ही नहीं है, लेकिन पुलिस की जांच यहीं नहीं रुकी. आफताब कहीं न कहीं पुलिस के निशाने पर आ गया था। 8 नवंबर को जब वसई पुलिस दिल्ली पहुंची और दिल्ली पुलिस के साथ आफताब से पूछताछ की तो उसने 9 नवंबर को अपना गुनाह कबूल कर लिया.

Check Also

दुग्ध संघों के सुदृढ़ीकरण के लिए 13.33 करोड़ रूपये जारी

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेयरी विकास के लिए दुग्ध संघों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *