Breaking News

यूपी में ओवैसी को झटका, कार्यकर्ता सामूहिक रूप से इस्तीफा देने को तैयार

प्रयागराज। असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी में मुश्किलें चल रही हैं. प्रयागराज में आज यानी मंगलवार को पार्टी से जुड़े कई कार्यकर्ता सामूहिक रूप से इस्तीफा देंगे. बताया जा रहा है कि प्रयागराज में जिला एवं नगर समिति से जुड़े एआईएमआईएम के सभी कार्यकर्ता आज पार्टी छोड़ देंगे. प्रयागराज में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में कई पदाधिकारियों के खिलाफ मामले में दखल नहीं देने पर कई कार्यकर्ता राज्य नेतृत्व से नाराज हैं. इस वजह से आज ये सभी सामूहिक रूप से इस्तीफा देने जा रहे हैं.

प्रयागराज के पार्टी नेताओं का दावा है कि ओवैसी की पार्टी के 100 से ज्यादा कार्यकर्ता आज सामूहिक इस्तीफा देंगे. अगर ऐसा होता है तो यूपी में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश कर रहे असदुद्दीन ओवैसी के लिए यह बड़ा झटका होगा. गौरतलब है कि 10 जून को हुई हिंसक घटना में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष शाह आलम और जीशान रहमानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
इसके साथ ही शाह आलम और महासचिव जीशान रहमानी दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है. साथ ही दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है. कहा जा रहा है कि शाह आलम के समर्थक, पदाधिकारी और नेता ही इस्तीफा देंगे. इन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जिन नेताओं पर इस मामले में आरोप लगाया गया है उन्हें पार्टी की ओर से कोई मदद नहीं दी जा रही है.

Check Also

श्रम मंत्री की अपील, इजरायल को नवनिर्माण कार्य के लिए श्रमिकों की आवश्यकता

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *