Breaking News

बचकाने बयान पर राहुल हो गए ट्रोल

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ हल्ला बोल का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर बेरोजगारी और महंगाई पर खूब खरी-खोटी सुनाई. सोशल मीडिया पर अब राहुल गांधी का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो उस वक्त है जब राहुल गांधी ने भाषण देते हुए गलती से किलोग्राम को लीटर कह दिया. उन्होंने महंगाई के आंकड़े सामने रखे जिसमें उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के वक्त आटा 22 रुपये लीटर था जबकि अब 40 रुपये लीटर है. हालांकि राहुल ने इसके बाद तुरंत अपनी बात को सही किया और केजी (किलोग्राम) बोला.
वीडियो में राहुल गांधी कहते हुए दिख रहे हैं कि, ‘महंगाई, मेरे पास आंकड़े हैं, 2014 में एलपीजी का सिलेंडर 410 रुपये का था. आज 1050 रुपये का है. पेट्रोल 70 रुपये लीटर आज करीब 100 रुपये लीटर, डीजल 55 रूपये लीटर आज 90 रूपये लीटर. सरसों का तेल 90 रुपये लीटर आज 200 रुपये लीटर, दूध 35 रुपये लीटर आज 60 रुपये लीटर.’


इसके बाद राहुल ने आटे के यूपीए सरकार के दाम बताए और मोदी सरकार में वर्तमान के दाम बताए. उन्होंने आगे कहा कि, ‘आटा 22 रुपये लीटर आज 40 रुपये लीटर.. केजी.’ राहुल गांधी ने तुरंत ही अपनी चूक को ठीक किया और केजी बताया. राहुल गांधी के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.
राहुल गांधी ने रामलीला मैदान से पीएम मोदी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने इस दौरान कहा कि ये दोनों ही देश मे नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नफरत से देश कमजोर हो रहा है और ऐसे में हमारे पड़ोसी देश फायदा उठा सकते हैं. युवाओं की बेरोजगारी पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि देश में युवाओं के अंदर भविष्य को लेकर डर बैठा हुआ है. वहीं महंगाई पर उन्होंने कहा कि 70 साल में कांग्रेस और यूपीए की सरकार ने महंगाई इतनी कभी नहीं बढऩे दी है.

Check Also

बाढ़ग्रस्त इलाकों में निराश्रित गोवंश को लेकर मंत्री ने जतायी चिंता, दिये यह निर्देश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसरी न्यूज)ः प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *