Breaking News

2024 को लेकर नीतीश की हुंकार

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)का काम संवैधानिक नहीं है. 2024 में अगर पूरा विपक्ष एकजुट हो गया तो जनता को बहुत अच्छा रिजल्ट मिलेगा. मणिपुर में जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के पांच विधायक शुक्रवार को सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल हो गये थे. इस पर नीतीश ने कहा कि बीजेपी का काम संवैधानिक नहीं है.
नीतीश ने कहा कि सब साथ रहे तो जनता भी साथ आएगी. क्करू पद की दौड़ में शामिल होने के सावल पर नीतीश ने कहा कि वक्त आने पर दिल्ली भी जाएंगे. बीजेपी पर पार्टी तोडऩे का आरोप लगाते हुए नीतीश ने कहा कि देश में नई राजनीति चल रही है, लोकतांत्रिक मूल्यों की धज्जियां उ? रहीं है.
बता दें कि बिहार में जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष की एकजुटता पर विचार-विमर्श होगा. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को बैठक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीरचंद पटेल मार्ग कार्यालय का दौरा किया था. मुख्यमंत्री के वहां पहुंचते ही देश का नेता कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो के नारे के साथ उनका स्वागत किया गया.
जेडीयू के शीर्ष नेता ने नारों के बीच विनम्रता से हाथ जोडक़र लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. मीडिया द्वारा उनके प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल होने के बारे में सवाल पूछे जाने पर नीतीश ने उनसे उन्हें शर्मिंदा नहीं करने का अनुरोध किया. हालांकि, जेडीयू कार्यालय में लगाए गए बैनरों, जिस पर प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा, आगाज हुआ, बदलाव होगा आदि नारें अंकित हैं, से स्पष्ट है कि पार्टी अपने शीर्ष नेता से राष्ट्रीय भूमिका निभाने की उम्मीद कर रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन(ललन) सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला. ललन सिंह ने कहा कि आप(भाजपा) तो धन-बल का प्रयोग कर रहे हैं. महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में आपने क्या किया, ये देश देख रहा है. वो हमारी चिंता छोड़ दें और खुद की चिंता करें. 2024 में जुमलेबाज विदा होंगे.

Check Also

लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कही यह बड़ी बात

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ, (माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः बहुजन समाज पार्टी (बी.एस.पी.) की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *