Breaking News

प्रेमी ने किया प्रेमिका का मर्डर, वजह है हैरान कर देने वाली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में 8 दिसंबर की शाम गंगा नदी के किनारे एक युवती का शव मिला था. पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली है और युवती की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार प्रेमिका गर्भवती होने पर शादी के लिए दबाव बना रही थी. वहीं उसका प्रेमी शादी करने की जगह गर्भपात कराने के लिए दबाव बना रहा था. प्रमिका ने जब प्रेमी की बात नहीं मानी तो उसे गंगा के किनारे मिलने के लिए बुलाया और फिर दोनों के बीच बहसबाजी हुई.


विवाद ज्यादा बढऩे पर प्रेमी ने प्रेमिका की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी और शव को वहीं छोडक़र फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि इन दोनों को 18 वर्ष की उम्र में प्यार हुआ और 19 साल की उम्र में प्रेमी ने प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. मामला जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव का है और मृतक युवती की पहचान जिगना थाना क्षेत्र के नगवासी गांव की रहने वाली लडक़ी के तौर पर हुई थी. घटना के खुलासे के लिए एसपी मिर्जापुर ने एक टीम का गठन किया था. खुलासे के लिए गठित टीम ने सर्विलांस और पूंछतांछ के आधार पर मिश्रपुर गांव निवासी विकास को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास घटना में इस्तेमाल की जाने वाली ब्लेड को भी बरामद कर ली.
एसपी मिर्जापुर संतोष मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की गिरफ्तार आरोपी विकास जिसकी उम्र 19 साल है उसका अपने ही गांव की एक युवती से प्रेम संबंध था. उन्होंने बताया कि इन दोनों को एक बार दोनों के परिजनों ने एक साथ पकड़ा भी था. प्रेम कहानी में मोड़ तब आया जब प्रेमिका ने अपने प्रेमी को गर्भवती होने की जानकारी दी, प्रेमिका के गर्भवती होने की सूचना पर प्रेमी परेशान हो गया और बच्चा गिराने के लिए स्थानीय मेडिकल स्टोर से दवा भी लाकर दी. लेकिन प्रेमिका ने दवा नहीं खाई और शादी के लिए दबाव बनाने लगी.
लडक़ी ने बच्चा गिराने से साफ मना कर दिया, जिसके चलते युवक परेशान हो उठा. ऐसे में परेशान प्रेमी विकास ने अपनी प्रेमिका को शाम के समय गंगा नदी के किनारे मिलने के लिए बुलाया. प्रेमिका मिलने के लिए पहुंची तो दोनों के बीच बच्चे को लेकर विवाद हो गया. विवाद बढऩे पर प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी ,फिर घटना छुपाने के लिए ब्लेड से गला भी काट दिया और शव को छोडक़र फरार हो गया.

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *