Breaking News

भाजपा के निशाने आ आई कांग्रेस, बढ़ी मुश्किलें

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के एक विवादित बयान के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में पटेरिया ये कहते सुने जा रहे हैं कि संविधान बचाना है कि मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो. उन्होंने ये टिप्पणी पन्ना जिले में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में कही हैं. उनके इस बयान पर बीजेपी की ओर से कड़ी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा है कि कांग्रेस हताश हो रही है. इसलिए वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रही है. उन्होंने पंजाब में हुई पीएम मोदी की सुरक्षा चूक का हवाला देते हुए कहा कि हमने पंजाब चुनाव से पहले भी चन्नी के शासन में देखा था कि कैसे ये प्लान लगभग पूरी तरह से क्रियांवित होने वाला था. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस जमीन पर पीएम मोदी से नहीं जीत सकती. इसलिए कांग्रेस नेता उन्हें मारने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस का असली चेहरा अब सामने आ गया है.
वहीं बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने लोगों को पीएम मोदी की हत्या करने के लिए उकसाया है. इससे पहले भी कांग्रेस नेता पीएम मोदी की हत्या के बारे में बोल चुके हैं. लेकिन अब यह हत्या की धमकी है. ‘औकात दिखा देंगे’ और ‘रावण’ जैसे बयानों के बाद यह राहुल गांधी की प्यार की राजनीति है. क्या कोई कार्रवाई की जाएगी? नहीं!’


केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी पटेरिया के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि राजा पटेरिया का बयान कांग्रेस की हिंसक मानसिकता का परिचायक है. इसके लिए कांग्रेस के नेताओं को माफी मांगनी चाहिए. मध्य प्रदेश सरकार ने इसका संज्ञान लिया है. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि जो लोग पीएम मोदी को कोसते-कोसते कोसी नदी पहुंचते जा रहे हैं. उनकी अपनी ही समस्या है. कोई उन्हें रावण कह देगा, कोई मौत का सौदागर कह देगा, कोई हत्या की बात करेगा ये सारे के सारे शर्मनाक बयान हैं.
नकवी ने कहा कि ये इस बात का प्रमाण है कि हताश निराश लोग मोदी जी के परिश्रम के परिणाम और उनकी तपस्या की ताकत से पूरी तरह से परास्त हो चुके हैं. पीएम मोदी शख्स से जो शख्सियत बने हैं उसमें देश के करोड़ों लोगों का विश्वास, उनकी तपस्या की ताकत और परिश्रम का परिणाम है. सुबह से लेकर शाम तक जो पार्टियां और उनके नेता मोदी को लेकर नकारात्मक बातें सोचेंगे तो उनके जुबान से भी वही निकलेगा. लेकिन देश के करोड़ों लोग पीएम मोदी के लिए पॉजिटिव सोचते हैं, दुआएं करते हैं. इस तरह के पॉलिटिकल पाखंड और इस तरह के नकारात्मक पॉलिटिक्स के जरिए मोदी जी को परास्त करने का जो सपना देखते हैं वह कभी भी सफल नहीं हो सकते हैं.
बीजेपी के महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा है कि अभी तक तो कांग्रेस पीएम मोदी को गालियां देती थी, मौत का सौदागर कहती थी. फिर भी जब उसे कुछ नहीं मिल पा रहा है तो अब ये उनकी हत्या की बात कर रहे हैं. गुजरात के अंदर ये 77 से कहां पहुंच गए? पश्चिम बंगाल में कहां से कहां पहुंच गए? कई प्रांतों में इनकी सरकार चली गई. क्योंकि ये लोगों के मन से उतर गए हैं. पीएम मोदी आज जनता के दिल में बसते हैं. गरीबों पिछड़ों दलितों महिलाओं के दिल में बसते हैं. उनके मन से आप कैसे निकालेंगे? अब जब लोगों के मन से नहीं निकाल पा रहे हैं,उन्हें लगता है कि मोदी जी चिरस्थाई हो चुके हैं तो उनकी मौत की बात तक पहुंच चुके हैं. यह बात पूरी तरह और लोकतांत्रिक है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती है.
बीजेपी नेता राजपाल सिंह सिसोदिया ने ट्वीट किया है, यह है भारतीय नेशनल कांग्रेस का असली चेहरा, पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया मोदी जी की हत्या का बयान देकर समाज को विभाजित कर भडक़ाऊ भाषण दे रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पटेरिया के बयान के बाद उनपर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि पटेरिया का बयान निंदनीय है. उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. दरअसल पटेरिया को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि मोदी इलेक्शन खत्म कर देंगे, वह धर्म, जाति भाषा के आधार पर बांट देंगे. दलित आदिवासियों का भावी जीवन खतरे में है.’

Check Also

दुग्ध संघों के सुदृढ़ीकरण के लिए 13.33 करोड़ रूपये जारी

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेयरी विकास के लिए दुग्ध संघों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *