Breaking News

सोनिया गांधी को लेकर गुलाम नबी आजाद ने कही ये बात

नई दिल्ली। ईडी ने आज तीसरी बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ की। बुधवार को सोनिया गांधी से तीन घंटे तक पूछताछ की गई। इससे पहले उनसे मंगलवार को छह घंटे और 21 जुलाई को दो घंटे तक पूछताछ की गई। बुधवार को पूछताछ से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, एक महिला को परेशान क्यों करें.
कांग्रेस नेता ने कहा, पहले खुले मैदान में युद्ध होते थे, लेकिन दोनों तरफ से युद्ध लडऩे वालों को निर्देश दिया जाता है कि वे महिला पर हाथ न उठाएं और बीमारों पर नहीं। तो यह परंपरा हमारे युद्धों में भी है। पहले की लड़ाइयों में इसे ध्यान में रखा गया था। इसलिए मैं सरकार के साथ-साथ ईडी से भी अनुरोध करूंगा कि इस बात को ध्यान में रखें और बार-बार श्रीमती गांधी को ईडी के सामने बुलाना सही नहीं है, यह सही नहीं है.
उन्होंने यह भी कहा कि ईडी के पास सभी दस्तावेज हैं और उनके बेटे राहुल गांधी से कई घंटों तक पूछताछ की गई है, तो एक महिला को परेशान क्यों करें। सोनिया गांधी हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हुईं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। ईडी ने उन्हें पहले ही तलब किया था लेकिन खराब स्वास्थ्य के कारण वह ईडी के सामने पेश नहीं हो सकीं। तीन दिन तक चली सुनवाई के दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर डॉक्टर उनके साथ होते तो यह साफ है कि वह बीमार हैं. पूछताछ के दौरान प्रियंका गांधी भी ईडी कार्यालय में मौजूद थीं।

Check Also

श्रम मंत्री की अपील, इजरायल को नवनिर्माण कार्य के लिए श्रमिकों की आवश्यकता

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *