Breaking News

अपनी हद पार कर रहा पाक के पूर्व प्रधानमंत्री का ये बेटा, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो अब बदतमीजी पर उतर आए हैं. भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आइना क्या दिखाया, बिलावल भुट्टो ऐसा बौखलाए कि न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कह बैठे. शब्द ऐसे जिन्हें न बताया जा सकता है और न लिखा जा सकता है. बिलावल की टिप्पणी के बाद बीजेपी आज राजधानी दिल्ली में पाकिस्तान एम्बेसी के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी.

`
संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के कार्यक्रम ग्लोबल काउंटर टेररिज्म अप्रोच: चैलेंज एंड वे फॉरवर्ड के बाद जयशंकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, दुनिया पाकिस्तान को आतंकवाद के केंद्र के रूप में देखती है और पाकिस्तान को अपनी हरकतों में सुधार कर एक अच्छा पड़ोसी बनने की कोशिश करनी चाहिए. बिलावल भुट्टो इस सच्चाई को बर्दाश्त नहीं कर पाए और पाकिस्तानी मीडिया की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की.
इतना ही नहीं बिलावल भुट्टो ने आरएसएस पर भी हमला किया और कहा कि यह वही संगठन है, जो महात्मा गांधी की विचारधारा में विश्वास नहीं करते, जिनकी प्रतिमा संयुक्त राष्ट्र परिसर में स्थापित की गई है. यह उनके हत्यारे का सम्मान करते हैं. बिलावट ने कहा कि भारत धर्मनिरपेक्षता से दूर जा रहा है.
एसजयशंकर ने 9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को शरण देने के लिए भी पाकिस्तान पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि दुनिया यह भूली नहीं है कि आतंकवाद की जड़ कहां है और क्षेत्र में और क्षेत्र के बाहर तमाम गतिविधियों पर किसकी छाप नजर आती है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की गलतफहमी में जीने से पहले उन्हें खुद को यह बात याद दिलानी चाहिए. इससे पहले पाकिस्तान की विदेश राज्य मंत्री हिना रब्बानी खार ने आरोप लगाया था कि आतंकवाद का इस्तेमाल भारत से बेहतर अन्य किसी देश ने नहीं किया है.

Check Also

लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कही यह बड़ी बात

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ, (माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः बहुजन समाज पार्टी (बी.एस.पी.) की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *