Breaking News

सोनाली फोगाट मर्डर केस : सीबीआई की चार्जशीट में बड़ा खुलासा, 7 बार जबरन दिया गया था ड्रग्स

नई दिल्ली। हरियाणा की टिकटॉक स्टार व बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. यह खुलासा अदालत में पेश सीबीआई की चार्जशीट में हुआ है. इसमें सीबीआई ने माना है कि सोनाली फोगाट को जबरन सात बार ड्रग्स दिया गया. सीबीआई ने इस संबंध में संबंधित तथ्य और सबूत भी कोर्ट में दाखिल किए हैं. हालांकि इस जांच के बाद भी इस वारदात की ठोस वजह सामने नहीं आई है. फिलहाल सीबीआई की चार्जशीट दाखिल होने के बाद कोर्ट ने ट्रॉयल की डेट तय कर दी है.


जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने सोनाली फौगाट मर्डर केस की जांच के बाद अपनी चार्जशीट विशेष सीबीआई कोर्ट में दाखिल कर दी है. इसमें सीबीआई ने सबूत और अन्य जरूरी तथ्यों के साथ कोर्ट को बताया है कि सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग्स दिया गया. यह ड्रग्स केवल एक या दो बार नहीं, बल्कि 7 बार यह ड्रग्स उसे प्लास्टिक की बोतल से पिलाया गया था. चार्जशीट में सीबीआई ने यह भी साफ किया है कि जब सोनाली फोगाट, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सभी कर्लिज रेस्टोरेंट में बैठे थे, उस समय सुधीर और सुखविंदर ने उसे प्लास्टिक की बोतल से ड्रग्स दिया था. इस बात के प्रमाण के तौर पर सीबीआई ने कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज भी जमा किया है.
सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में माना है कि वारदात की पूरी गुत्थी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से ही सुलझ जा रही है. सीबीआई ने बताया कि इस मामले में कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है. इसमें पाया गया है कि सोनाली को सुधीर और सुखविंदर ने बार बार ड्रग्स दिया. 7 बार तो सोनाली के विरोध करने के बाद भी उसे प्लास्टिक की बोतल से जबरन ड्रग्स पिलाया गया.
सीबीआई ने कोर्ट को बताया है कि कर्लिज रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरा नंबर 9 की जांच में पता चला है कि 22 अगस्त की रात सोनाली को ड्रग्स दिया गया. इस कैमरे में सोनाली को सुधीर और सुखविंदर दोनों ड्रग्स देते नजर आ रहे हैं. प्रमाण के तौर पर सीबीआई ने कर्लिज रेस्टोरेंट के एक वेटर को गवाह बनाया है. वेटर सरधान दास ने अपनी गवाही में बताया है कि 22 अगस्त को यह घटनाक्रम हुआ. उस समय वह नाईट शिफ्ट में फस्ट फ्लोर पर था. उसने देखा कि सोनाली सुधीर के साथ डांस कर रही थी और सुधीर उसे जबरन ड्रिंक दे रहा था. पिला रहा था.

 

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *