Breaking News

सिपाही पर रेप का आरोप, पीडि़ता बोली- अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

लखनऊ। राजनाधी लखनऊ में एक सिपाही पर रेप का आरोप लगा है। इस मामले में आशियाना थाना में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि सिपाही शिवम गुप्ता ने शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाया फिर लिव इन में रहने लगा। इतना ही नहीं युवती ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी सिपाही ने युवती की अश्लील वीडियो और फोटो के जरिए उसको ब्लैकमेल करता है।
पीडि़ता की तहरीर के मुताबिक, वह पति के विवाद के बाद चार साल से अलग रहकर प्राइवेट अस्पताल में नौकरी कर रही थी। इसी दौरान दो साल पहले प्रतापगढ़ ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शिवम गुप्ता से हुई। शिवम ने उससे दोस्ती की और पति से तलाक कराकर शादी करने का वादा किया।
इसके बाद सिपाही ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक शोषण किया। जिसका वीडियो और फोटो भी बनाया। शादी की बात करने पर वह इधर-उधर की बात करते शादी को टालने लगा। दूरी बढ़ाने पर अश्लील वीडियो व फोटो से ब्लैकमेल कर शिवम ने कई बार उसके साथ रेप किया।
युवती का आरोप है कि पिछले दिनों सिपाही के शादी करने की बात पता चली। विरोध पर पिटाई की और मेरा अश्लील वीडियो परिजनों को भेज दिया। वहीं चार नवंबर को शिवम ने चाकू से धमकाकर सादे स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराने के साथ गहने और 20 हजार रुपए लेकर भाग गया। आशियाना इंस्पेक्टर के मुताबिक, सिपाही के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Check Also

अवैध शराब पर योगी सरकार का प्रहार, कई जिलों में लाखों की अवैध शराब जब्त

लखनऊ। दीपावली के पर्व पर अवैध शराब के निर्माण, बिक्री एवं तस्करी पर पूर्ण अंकुश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *