Breaking News

विधायकों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

नई दिल्ली। झारखंड में सियासी संकट के बीच सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में सत्तारूढ़ झामुमो-कांग्रेस गठबंधन के सभी विधायकों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शिफ्ट किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम हेमंत सोरेन के साथ दो बसों में सवार होकर विधायक मुख्यमंत्री आवास से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए. इस दौरान सीएम की बस के पीछे चल रही दूसरी बस तेज रफ्तार होने के चलते एक पोल से टकरा गई.
बताया जा रहा है कि बस काफी तेज स्पीड में थी. जिसके कारण ड्राइवर का बस पर से कंट्रोल छूट गया. मोड़ते वक्त बस एक पोल से जा टकराई. हादसे में बस का शीशा चकनाचूर हो गया. बस में बैठे विधायक बाल-बाल बचे. गनीमत रही कि किसी भी विधायक को कोई चोट नहीं आई. सभी सुरक्षित हैं. खास बात यह है कि सभी विधायकों को रांची एयरपोर्ट पर छोडऩे के बाद सीएम हेमंत सोरेन वापस सीएम आवास लौट गए.
आपको बता दें कि रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर इंडिगो की चार्टर्ड फ्लाइट (6श्व 9255) से सभी विधायक रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे. सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में करीब 41 के आसपास विधायकों का जत्था रायपुर जा रहा है. इसको देखते हुए रायपुर एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखा गया है. एयरपोर्ट के बाहर 8 के आसपास स्कॉर्पियो और इनोवा पहुंच चुकी है.
वहीं, झारखंड में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच एक सितंबर को कैबिनेट की बैठक होगी. वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी रांची में ही रहेंगे. इसके तहत सीएम सोरेन विधायकों को रायपुर की बस में बैठाने के बाद वापस सीएम आवास लौट गए.

Check Also

दुग्ध संघों के सुदृढ़ीकरण के लिए 13.33 करोड़ रूपये जारी

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेयरी विकास के लिए दुग्ध संघों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *