Breaking News

शादी के एक साल बाद हनीमून पर गई यामी गौतम

Getting your Trinity Audio player ready...

मुंबई। वैसे तो यामी गौतम के पति आदित्य धर के डायरेक्शन के बारे में तो सभी जानते हैं और जिन्होंने फिल्म उरी से एक बेहतरीन डायरेक्टर बनकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई, लेकिन यामी गौतम ने बताया कि आदित्य बहुत अच्छे कुक हैं। इन दिनों यामी गौतम अपने पति आदित्य के साथ वेकेशन पर हैं। कहा जा रहा है कि शादी के एक साल बाद वे अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं, क्योंकि शादी के तुरंत बाद यामी काम पर लौट आई थीं। यामी गौतम कहती हैं, आदित्य एक बेहतरीन कुक हैं। इनके बनाए खाने में बहुत स्वाद होता है। हालाँकि, मुझे पहले खाना बनाना नहीं आता था, क्योंकि मैं साफ-सफाई में अच्छी हूँ, इसलिए मेरा काम सफाई करना था और मेरी बहन का काम खाना बनाना था। इस तरह हम माँ की मदद करते थे। आदित्य के परिवार में सभी अच्छा खाना बनाते हैं और मैं भी धीरे-धीरे कोशिश कर रहीं हूं।
यामी गौतम हॉलिडे एन्जॉय करने के साथ-साथ शॉपिंग का भी खूब लुत्फ उठा रही हैं। हॉलिडे पर पति के साथ शॉपिंग करने की बात पर यामी कहती हैं, मैं ज्यादा शॉपिंग नहीं करती. हालांकि आदित्य मुझसे कहते रहते हैं कि आप अपना वॉर्डरोब बदल लें क्योंकि उन्हें देखकर आपको ऐसा नहीं लगता कि आप हैं. वैसे, मैं 6-7 साल से कपड़े नहीं खरीदे हैं हां, लेकिन मैं अपने मेकअप का ख्याल रखती हूं।
सस्पेंस, थ्रिलर और एक संवेदनशील मुद्दे को दर्शाने वाली फिल्म र्थसडे का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है। जी हाँ, इस रविवार, 24 जुलाई को दोपहर 12 बजे स्टारगोल्ड पर लोग यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया और डिंपल कपाडिया की जबरदस्त अदाकारी अपने घरों से देख सकेंगे. यह फिल्म महामारी के कारण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई, लेकिन अब मौका आया है अपने परिवार के साथ बैठकर एक बेहतरीन फिल्म देखने का, जो बेहतरीन निर्देशन और अभिनय से बनी है.
एक्ट्रेस यामी गौतम ने इस फिल्म में दमदार भूमिका निभाई थी, जो 16 मासूम बच्चों का अपहरण कर एक सीक्रेट मिशन को अंजाम देती है। यामी गौतम इन दिनों पति आदित्य धर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में जब उन्हें वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में पता चला तो वह बहुत खुश हुईं और उन्होंने अपने हनीमून में से कुछ समय निकालकर मीडिया से बात की और कहा, शादी के बाद आदित्य और मैं कहीं नहीं जा सके. छुट्टी पर कहीं भी नहीं गए । यामी ने आगे कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, यह एक ऐसी संवेदनशील कहानी है, जो समाज में हो रहे हादसे का हिस्सा है, जिसे देखकर लोग इससे जुड़ पाएंगे और इस संदेश को समझ पाएंगे. एक अभिनेता के तौर पर यह फिल्म संतुष्टि का आभास देती है।

Check Also

वृहद वृक्षारोपण अभियान के लिए विभागों ने कसी कमर

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *