Breaking News

नशेबाजी में दो गुट भिड़े, पुलिस पहुंची तो मौके से भाग बवाली

लखनऊ। लखनऊ में गोमती नगर स्थित समिट बिल्डिंग में रविवार को हंगामा हो गया। यहां क्रिसमस पार्टी के दौरान जय श्रीराम के नारे लगे। दरअसल, शराब के नशे में दो गुटों में मारपीट हो गई। बेल्ट से एक-दूसरे पर हमला किया। इसमें कई लडक़े घायल हो गए। विवाद इतना बढ़ गया कि अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को फोन किया गया। जब तक पुलिस पहुंची तब तक उपद्रवी भाग निकले। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज और वहां स्टाफ से मिले वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।


दरअसल, समिट बिल्डिंग की 13वीं फ्लोर पर पार्टी चल रही थी। छुट्टी का दिन होने के चलते काफी भीड़ थी। अचानक लडक़ों के दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। स्टॉफ ने लडक़ों को समझाने की कोशिश की। लेकिन, वह नहीं माने। लडक़ों ने बेल्ट निकाल ली और एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया।
यह देखकर एक गुट के लडक़ों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। क्रिसमस पार्टी में अचानक जय श्री राम के नारे लगने से लोग चौंक गए। हंगामा बढ़ता देखकर लड़कियों के साथ यहां आए लडक़े पार्टी छोडक़र जाने को मजबूर हो गए।
घटना के जो वीडियो सामने आए हैं। इसमें सुरक्षा गार्ड तमाशबीन नजर आ रहे हैं। वह लडक़ों को रोकने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हालांकि, जब पुलिस की गाड़ी बिल्डिंग के नीचे पहुंचने के बाद उपद्रवी भाग निकले। पुलिस 13 फ्लोर पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही रही थी, तभी फस्र्ट फ्लोर पर भी कुछ और लडक़े नशेबाजी में भिड़ गए। हालांकि किसी को पकड़ा नहीं जा सका। यह पहला मौका नहीं है, जब समिट बिल्डिंग में नशेबाजी को लेकर विवाद हुआ है। इसके पहले भी यहां विवाद हुआ है। वहां पर चौकी भी खोली गई, लेकिन कोई खास सुधार नहीं हुआ।

 

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *