Breaking News

एक महीने में तीन बार गिरफ्तार हुए टीएमसी नेता साकेत

Getting your Trinity Audio player ready...

 

अहमदाबाद। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने तीसरी बार गिरफ्तार किया है। यह एक महीने के भीतर तीसरी बार है जब कि गुजरात पुलिस ने टीएमसी प्रवक्ता की गिरफ्तारी की है। इस बार साकेत गोखले को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर शाम क्राउड फंडिंग से जमा धन के कथित दुरूपयोग के मामले में टीएमसी नेता साकेत गोखले की गिरफ्तारी की गई है। इससे पहले गोखले ने गुजरात के मोरबी में हुए हादसे को लेकर पीएम मोदी से जुड़ी टिप्पणी की थी। जिस मामले में गुजरात पुलिस ने गोखले को गिरफ्तार किया था।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोखले को अहमदाबाद साइबर अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया गया था। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गोखले को आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए अहमदाबाद ले जाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे शुक्रवार दोपहर तक पहुंचेंगे। यह तीसरी बार था जब गोखले को इस महीने गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
इस बार दिल्ली में हुई गिरफ्तारी से पहले टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले की दो बार गिरफ्तारी की जा चुकी थी। जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। गोखले ने मोरबी में पुल हादसे के बाद पीएम मोदी की यात्रा के खर्च को लेकर सवाल खड़े किए थे। साथ ही इसको लेकर फर्जी खबरें फैलाने के आरोप में साकेत गोखले को पहली बार 6 दिसंबर को साइबर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। अहमदाबाद की एक अदालत से जमानत मिलने के तुरंत बाद ही उन्हें 8 दिसंबर को मोरबी पुलिस ने उसी अपराध के लिए दोबारा से गिरफ्तार किया था। हालांकि उन्हें अगले दिन जमानत मिल गई थी।

 

Check Also

फॉरेंसिक विषयों के पहलुओं को छात्रों ने बारीकि से समझा

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः उत्तर प्रदेश स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *