Breaking News

त्रिपुरा चुनाव से पहले अपनी रणनीति पर काम करेगी भाजपा

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। भाजपा ने एक बार फिर से त्रिपुरा को फतह करने के लिए रोडमैप तैयार कर उस पर काम करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि नए साल की शुरुआत में ही त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसकी तैयारी को भाजपा ने मूर्त रूप देना शुरू कर दिया है। त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के बीच पहली जनवरी से राज्य भर में रथ यात्रा का आयोजन करेगी। पार्टी के एक नेता ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यात्रा की तैयारियों की निगरानी के लिए सूचना एवं सांस्कृतिक मामलों के मंत्री सुशांत चौधरी की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधानसभा का चुनाव फरवरी में होना है। भाजपा मीडिया प्रभारी सुनीत सरकार ने कहा एक यात्रा उत्तर त्रिपुरा जिले से निकलेगी जबकि दूसरी दक्षिण त्रिपुरा जिले से। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि यात्रा का उद्देश्य चुनाव से पहले लोगों का आशीर्वाद लेना है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि लोग उस पार्टी के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए रथ यात्रा में शामिल होंगे, जिसने उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा किया है।


उन्होंने कहा हमें विश्वास है कि लोग पार्टी के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए रथ यात्रा में शामिल होंगे, जिसने उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा किया है। पार्टी सूत्रों ने दावा किया कि पहली बार कोई राजनीतिक दल चुनाव से पहले पूर्वोत्तर राज्य में इस तरह की यात्रा आयोजित करेगा।
2018 के विधानसभा चुनावों के दौरान, भाजपा ने कई रोड शो किए थे, जिनमें कई केंद्रीय मंत्री प्रमुख थे। इस बीच, भाजपा का मेगा आउटरीच कार्यक्रम प्रति घर शूशन रविवार को संपन्न हुआ। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष, जो चुनावी राज्य में हैं, ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियों की समीक्षा के लिए रविवार शाम पार्टी की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की।

Check Also

वृहद वृक्षारोपण अभियान के लिए विभागों ने कसी कमर

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *