Breaking News

आजम खान का एनकाउंटर हुआ तो…समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ। ‘अगर सपा नेता आजम खान का एनकाउंटर होता है तो देश में कैसा माहौल होगा शायद इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती.’ ये कहना है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव का. उन्होंने कहा कि आजम खान के साथ अन्याय हो रहा है, ऐसा पहले कभी किसी राजनातिक शख्स के साथ नहीं हुआ.
दरअसल उत्तर प्रदेश के इटावा नगर में सरदार बल्लभ भाई पटेल की स्मृति में आयोजित समारोह में राम गोपाल यादव भी पहुंचे थे. इस दौरान वो मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि आजम खान ने बिल्कुल सही कहा था कि जितना अन्याय उनके साथ और उनके परिवार के साथ हो रहा है उतना कभी किसी भी राजनेता के साथ नहीं हुआ.
दरअसल रामपुर जेल से हरदोई जेल जाने के दौरान आजम खान ने कहा था कि उनके साथ या उनके बेटे अबदुल्ला के साथ कुछ भी गलत होता है या उनका एनकाउंटर होता है ये फेक एनकाउंटर होगा. इसको लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर आजम खान का एनकाउंटर होता है तो देश में कैसा माहौल होगा इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती.
इसके अलावा राम गोपाल यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है. उन्होंने राज्य में हुए एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि, प्रदेश में जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं वो सभी फर्जी हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी की एनकाउंटर करना ठीक है, लेकिन किसी भी शख्स को पकड़ कर मार देना ये मर्डर होता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम योगी ऐसे अधिकारियों से घिरे रहते हैं जो उन्हें गलत सूचनाएं देते हैं, उनहें असल बात तक जाने ही नहीं देते.
आपको बता दें कि यूपी में हुए एनकाउंटर पर सवालिया निशान लगते रहे हैं. अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया था. कई लोगों ने पुलिस कस्टडी में हुई इन दोनों की मौत को साजिश करार दिया था. इस मामले पर जमकर सियासत भी हुई थी. एनकाउंटर को लेकर कोर्ट में भी याचिका दाखिल की गई है, जिस पर सुनवाई चल रही है.

Check Also

बाढ़ग्रस्त इलाकों में निराश्रित गोवंश को लेकर मंत्री ने जतायी चिंता, दिये यह निर्देश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसरी न्यूज)ः प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *