Breaking News

हम सपा के साथ थे और सपा के साथ रहेंगे: राजभर

लखनऊ। भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि तमाम लोग हमारे सपा से गठबंधन के बारे में अफवाह उड़ा रहे हैं. हम लोग अपने गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं. राजभर ने दावा करते हुए कहा कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव हमारा गठबंधन ही जीतेगा. यहां आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर 23 जून को वोटिंग होगी. वहीं बीजेपी ने इस सीट पर दिनेश लाल यादव और बसपा ने शाह आलम को अपना प्रत्याशी बनाया है.

वहीं, समाजवादी पार्टी द्वारा उपेक्षा किए जाने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी मंशा नहीं है कि हम उनसे कुछ मांगने जाएं, क्योंकि हमारे पास 6 ही विधायक हैं. अगर हमारे पास 20-25 विधायक होते तो फिर हम उसके हकदार होते. हम गठबंधन के साथ हैं. इसके साथ ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अपनी क्षमता के हिसाब से ही किसी से बात करनी चाहिए. हमारे पास इतनी क्षमता नहीं है कि हम उनसे एमएलसी और राज्यसभा के लिए बात करें. साथ ही कहा कि हम न तो राज्यसभा और न एमएलसी के लिए भूखे हैं.
सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने हापुड़ की घटना पर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हापुड़ की घटना में मारे लोग पिछड़ी जाति के थे, इसलिए कोई मुआवजा नहीं दिया गया. मारे गए ज्यादातर लोग कश्यप समाज के थे इसलिए कोई मुआवजा नहीं दिया गया. राजभर ने कानपुर हिंसा पर बोलते हुए कहा कि कानपुर और प्रदेश शांत था, लेकिन नूपुर शर्मा के बयान से माहौल बिगड़ गया. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जाए.

 

Check Also

बोर्ड परीक्षा की तैयारी में अगर लगे व्याधान, तो डायल करें 112 और पायें समाधान

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः यूपी बोर्ड की परीक्षाओं की तैयारी में जुटे विद्यार्थियों को पढ़ने में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *