Breaking News

उर्फी जावेद ने बोल्ड वीडियो से किया पलटवार

नई दिल्ली। उर्फी जावेद के वीडियो को ‘घटिया’ बताने वाले अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे पर बिग बॉस ओटीटी एक्ट्रेस ने निशाना साधा है. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर फिर एक बार अपना बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट किया हैं. ये वीडियो उसी अंदाज में फिल्माया गया है, जिस पर सुधांशु ने निशाना साधा है. इस वीडियो में उर्फी ने केवल एक तरफ स्पार्कली स्लीव्स के साथ टॉप पहना हुआ है. इस वीडियो के नीचे उन्होंने एक करारा कैप्शन भी लिखा है. हालांकि इस कैप्शन में उर्फी ने किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन उनके कैप्शन को पढक़र ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मैसज सुधांशु के लिए हैं.


इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी जावेद लिखती हैं कि, जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने तक के अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोग मेरी इस घटिया प्रोफाइल को बर्दाश्त कीजिए. ये आपके लिए एक सबक है – आप दुनिया को नियंत्रित नहीं करते हैं. आप केवल एक औसत (उनमें से कुछ लोग उस औसत से भी नीचे हैं) इंसान हैं जो सोचते हैं कि एक लडक़ी अपने शरीर पर जो कुछ भी डालती है उस पर कमेंट करने का उन्हें पूरा अधिकार है.
अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे ने हाल ही में उर्फी जावेद के दिवाली वीडियो की आलोचना की थी. दिवाली वीडियो में उर्फी को टॉपलेस पोज में फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए देखा गया था.
ये वीडियो देखकर सुधांशु पांडे भडक़ गए थे और उन्होंने अपना असंतोष सोशल मीडिया पर साझा किया था. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, सुधांशु पांडे ने कहा था कि भले ही वह उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते, लेकिन फिर भी उनका वीडियो सुधांशु के इंस्ट्फीड में आ गया, और उन्हें ये वीडियो बेकार और आपत्तिजनक लगा. पांडे ने लिखा, मैं इस व्यक्ति का फॉलो नहीं करता हूं, लेकिन मुझे अभी भी हर दिन ऐसे भयानक नजारे देखने पड़ते हैं, थैंक्स टू न्यूज हैंडल्स. मुझे यह देखकर गुस्सा आता है. आप लोग दिवाली जैसे शुभ त्योहार के इस तरह के मजाक को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं ज् भगवान के लिए यह लक्ष्मी पूजन का दिवस है.

Check Also

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगें अखिलेश यादव

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तरफ से कल कांग्रेस और सपा के गठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *