Breaking News

एलजी पर फिर साधा निशाना

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव के लिए चल रहे सियासी घमासान में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक बार फिर एलजी पर निशाना साधा और दिल्ली के लोगों से वादा किया है कि वो योग क्लासेज बंद नहीं होने देंगे। दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए रविवार यानी 4 दिसंबर को मतदान होगा। चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक बार फिर योग क्लासेज का मुद्दा उठाया है। उन्होंने नाम लिए बगैर उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर कर निशाना साधा है।


उन्होंने ट्वीट कर लिखा, इन लोगों ने दिल्ली वालों की योग क्लासेज बंद करवा दीं, योग शिक्षकों की पेमेंट रुकवा दी। मैंने कसम खाई- मेरे दिल्ली के लोगों का योग बंद नहीं होने दूंगा। लोगों ने दिल खोल कर साथ दिया। आज योग शिक्षकों की पिछले महीने की सैलरी देंगे। जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लास जारी रहेंगी।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले 12 नवंबर को दिल्ली में मुफ्त योग क्लासेज पर जारी राजनीतिक के बीच पत्रकार वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में लगने वाली योग क्लास को एलजी साहब ने रोक दिया, लेकिन हमने फिर शुरू कराया है। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने फिर कहा था कि कुछ भी हो जाए वह योग क्लास बंद नहीं होने देंगे।
अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं योग क्लास को बंद नहीं होने दूंगा, इसके लिए मैं कहीं से भी पैसे लेकर आऊं। उन्होंने बताया था कि एक योगा शिक्षक को 15000 रुपये सैलरी के रूप में दी जाती है। दिल्ली के जो लोग भी योगा शिक्षक की सैलरी में मदद करना चाहते हैं वो वाट्सएप मैसेज भेज दें।
उन्होंने कहा था कि योग क्लास चलाने में कोई रुकावट नहीं आए, इसके लिए लोग अपना योगदान दें। इसके लिए व्हाट्सएप नंबर जारी कर लोगों से योग शिक्षक के वेतन के लिए अपना योगदान देने की अपील की थी।

Check Also

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगें अखिलेश यादव

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तरफ से कल कांग्रेस और सपा के गठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *