Breaking News

शराबंदी के सवाल पर विधानसभा में बिफरे नीतीश कुमार

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में आज अपना आपा खो बैठे. दरअसल, विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई सात लोगों की मौत के मद्देनजर राज्य सरकार के शराबबंदी पर सवाल उठाया. इसी को लेकर बीजेपी विधायकों ने विधानसभा में जमकर हंगामा किया. बीजेपी विधायकों को हंगामा करते देख नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया. नीतीश कुमार ने कहा कि जब हमारे साथ थे तो शराबबंदी के पक्ष में थे. आज आप लोग उसी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.
बता दें, बिहार के विभिन्न जिलों में बीते कुछ दिनों से जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर नीतीश सरकार कटघरे में है. शराबबंदी के बावजूद बिहार में बंट रही जहरीली शराब को लेकर बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर ले रही है. आज विधानसभा में बीजेपी ने इसी मुद्दे को उठाया और जमकर हंगामा किया. बीजेपी के हंगामे से नीतीश कुमार तिलमिला उठे और बीजेपी विधायकों पर जमकर अपना गुस्सा निकाला.
बीजेपी के विधायकों ने छपरा की घटना को लेकर विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने इस घटना में हुई मौतों के लिए पुलिस और अवैध शराब कारोबारियों की साठगांठ को जिम्मेदार ठहराया. पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा, हमने हमेशा शराब पर प्रतिबंध का समर्थन किया है, तब भी जब हमारे विपक्ष में रहते प्रतिबंध का प्रस्ताव पेश किया गया था, लेकिन इसका कार्यान्वयन पूरी तरह से विफल रहा. नीतीश कुमार की सरकार ने अप्रैल 2016 में बिहार में शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध लगा दिया था.

Check Also

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगें अखिलेश यादव

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तरफ से कल कांग्रेस और सपा के गठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *