Breaking News

युवक को अगवा कर रंगदारी में मांगा डॉग

नई दिल्ली। देश की राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा में एक अजीब घटनाक्रम हुआ है. यहां अलीगढ़ से आए तीन युवकों को एक कुत्ता पंसद आ गया. लेकिन कुत्ता मालिक ने देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसके भाई को अगवा कर लिया. इसके बाद फोन पर फिरौती के रूप में कुत्ते की मांग रखी. इधर, पीड़ित भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो आरोपी अपहृत युवक को अलीगढ़ के पास छोड़ कर फरार हो गए. यह वारदात दो दिन पहले की है. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
पुलिस के मुताबिक बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर में रहने वाले राहुल ने शिकायत दी है. बताया कि उसका भाई शुभम बुधवार को अपने रॉड विलर कुत्ते को घुमा रहा था.

इसी दौरान स्कार्पियो सवार तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी निवासी अलीगढ़ आए और जबरन कुत्ता मांगने लगे. शुभम ने विरोध किया तो इनके बीच बहस शुरू हो गई. इतने में वह पहुंचे तो आरोपियों ने तमंचे की दम पर उन्हें अगवा कर लिया और गाड़ी में बैठाकर अलीगढ़ ले गए. इस दौरान आरोपियों ने उनके भाई को फोन पर काफी धमकाया और कहा कि उसे अपने भाई को वापस पाना है तो कुत्ता उन्हें देना होगा. राहुल ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ भी अलीगढ़ ले जाकर बुरी तरह से मारपीट की.
राहुल ने बताया कि आरोपियों की धमकी के बाद उसके भाई ने बीटा 2 थाने की पुलिस को शिकायत दी. वहीं पुलिस ने जब आरोपियों की तलाश शुरू की तो डर के मारे आरोपी उसे अलीगढ़ में सडक़ के किनारे छोड़ कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बीटा 2 टू थाना प्रभारी अंजनी सिंह ने बताया कि एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. फरार चल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पुलिस के मुताबिक रंगदारी में नगदी, प्रापर्टी आदि मांगने के मामले तो खूब सामने आते रहे हैं, लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी अपहर्ता ने रंगदारी में कुत्ता मांगा है. बताया जा रहा है कि शुभम का कुत्ता रॉड विलर ब्रीड का है. वैसे तो यह कुत्ता प्रतिबंधित श्रेणी का है, लेकिन देखने में यह बेहद खूबसूरत है. पुलिस के मुताबिक आरोपी इस कुत्ते को देखते ही इसकी सुंदरता के दीवाने हो गए. वह हर हाल में कुत्ता हथियाना चाहते थे, लेकिन शुभम ने मना कर दिया, ऐसे में आरोपियों ने उसके भाई का अपहरण कर लिया.

 

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *