Breaking News

पहले दो साल के बेटे को छत से फेंका फिर खुद भी कूदा, शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कालकाजी में एक रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर पहले अपने दो साल के इकलौते बेटे को तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, और फिर उसने खुद भी छलांग लगा दी. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में दोनों बाप बेटे को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालात नाजुक देख कर डॉक्टरों ने एम्स ट्रॉमा सेंटर के लिए रैफर कर दिया है. सूचना मिलतने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस घटनाक्रम के कारणों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.


पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे की है. पुलिस को इस संबंध में 10.38 बजे सूचना मिली. बताया गया कि एक व्यक्ति ने अपने बच्चे को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक बताते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर के लिए रैफर किया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सर्वोदय कैंप, कालकाजी का है.
पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान संजय कालोनी ओखला में रहने वाले मान सिंह के रूप में हुई है. आरोपी का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था. इसलिए वह सर्वोदय कैंप कालका जी में रहती थी. शुक्रवार को आरोपी अपनी पत्नी से मिलने आया था. यहां बातचीत के दौरान ही इनके बीच फिर से झगड़ा हुआ और आरोपी ने गुस्से में आकर अपने बेटे को उठाकर छत से नीचे फेंक दिया. शोर शराबा होने पर आरोपी युवक ने भी छत से छलांग लगा दी.
पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब पीने का आदी है. शुक्रवार को भी अपनी पत्नी को मनाने के लिए शराब के नशे में आया था. उसे नशे में देखकर उसकी पत्नी भडक़ गई और उसके साथ जाने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी का इलाज पुलिस हिरासत में ही किया जा रहा है.

 

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *