Breaking News

जबलपुर के निजी अस्पताल में शार्ट सर्किट से लगी आग, 8 लोगों की मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक अस्पताल में आग लगने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई. दिल दहलादेने वाली यह घटना जबलपुर के न्यू लाइफ हॉस्पिटल की है. आग की खबर मिलते ही पूरे अस्पताल में भगदड़ मच गई. हर तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया. इस घटना की खबर तुरंत दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटा हुआ है. जिला कलेक्टर इलैयाराजा टी ने 8 लोगों की मौत की पुष्टि की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पार्षद के मुताबिक इस घटना में अब तक 8 लोगों की जान चली गई है.अस्पताल में आग लगने की खबर मिलते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर के कलेक्टर से फोन पर बातचीत की.अस्पताल में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. पार्षद के मुताबिक मरने वालों में मरीजों के साथ ही दो नर्सिंग स्टाफ भी शामिल हैं. बाकी तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.
आग लगने की घटना जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल की है. जबलपुर नगर निगम महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने 8 से 9 लोगों की मौत की पुष्टि की है. जबलपुर के दमोह नाका के शिव नगर के पास यह अस्पताल है. अस्पताल में आग भडक़ने की खबर फैलते ही हर तरफ अफरातफरी मच गई. कलेक्टर एसपी समेत प्रशासनिक अमला तुरंत मौके पर पहुंच गया.अस्पताल में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

Check Also

दुग्ध संघों के सुदृढ़ीकरण के लिए 13.33 करोड़ रूपये जारी

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेयरी विकास के लिए दुग्ध संघों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *