Breaking News

मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

Getting your Trinity Audio player ready...

अहमदाबाद। गुजरात में पांच दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। कल यानी शनिवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में भाजपा नेता अपनी पार्टी के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी भी तूफानी प्रचार में जुटे हैं। मोदी ने शुक्रवार को कांकरेज में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। मोदी ने गुरुवार को 50 किमी लंबा रोड शो भी किया।


मोदी ने कहा कि लटकाना और भटकाना कांग्रेस की आदत है। कांग्रेस का स्वभाव है कि वह कोई भी ऐसा काम नहीं करती जिसमें उसका अपना हित न दिखाई देता हो। मोदी ने आगे कहा कि भारत की गौ वंश की विरासत हमारी बहुत बड़ी ताकत है। विपरीत परिस्थितियों में भी हमारी कांकरेज की गाय ने अपना स्वभाव बदल लिया है।
बता दें कि पीएम मोदी की गुजरात में चार जनसभाएं होनी थीं। काकरेज के बाद वह पाटन, सोजित्रा और अहमदाबाद में जनसभा करेंगे। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को राज्य में 50 किमी लंबा रोड शो किया था। कांकरेज में जनसभा से पहले मोदी ने एक मंदिर में पूजा-अचर्ना भी की।
पीएम मोदी के गुरुवार को अहमदाबाद रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। सूत्रों ने दावा किया है कि पीएम की देश में सबसे बड़े और लंबे रोड शो में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। 50 किमी से ज्यादा लंबा रोड शो 14 विधानसभा सीट से होकर गुजरा था। रोड शो के दौरान अहमदाबाद की सडक़ों पर महिला, पुरुष, युवा और बच्चों का भारी जनसैलाब उमड़ा, जो देर शाम तक जमा रहा।

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *