Breaking News

मूसेवाला हत्याकांड में सामने आई सीसीटीवी फुटेज

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार नित नए खुलासे हो रहे हैं। इस सनसनीखेज हत्याकांड में कई बदमाशों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। अब एक नए खुलासे में सामने आया है कि हत्याकांड में जिस गाड़ी का उपयोग किया गया था, वह राजस्थान के सीकर से मंगाई गई थी। इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। पुलिस जांच अब इसी दिशा में आगे बढ़ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें हत्या से कुछ देर पहले की है। ये तस्वीरें सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले हरियाणा के फतेहाबाद और पंजाब के सरदूलगढ़ के बीच एक पेट्रोल पंप की बताई गई हैं। पुलिस को इस बात की आशंका है कि जिस बोलेरो में ये बदमाश आए, इसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान किया गया था।

पंजाब पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद में देर रात को छापेमारी करके दो आरोपियों (पवन और नसीब खान) को दबोच लिया है। पुलिस ने इससे पहले भी कई जगहों पर छापेमारी की। पुलिस ने राजस्थान के सरदारशहर और सीकर में छापेमारी की। सरदारशहर पुलिस ने पुष्टि की है कि बोलेरो गाड़ी सीकर की है। पुलिस जांच में तथ्य मिले हैं कि वारदात के बाद आरोपियों ने गन प्वाइंट पर एक ऑल्टो कार छीन ली थी और फरार हो गए थे।
हालांकि इस कार को बरामद कर लिया गया था। ये कार एक वीरान इलाके में मिली थी। बदमाशों ने कार का नंबर प्लेट निकाल दिया था जिसे कार के अंदर से बरामद किया गया। इससे पहले पुलिस ने मनप्रीत सिंह मन्नू, मनप्रीत उर्फ सुखपाल और शरद को दबोच लिया था। ये बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर बताए गए हैं।
हाल ही ये भी खुलासा किया गया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मानसा जिले के गांव मूसा पहुंचे। यहां सीएम मान सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिले। उन्हें ढांढस भी बंधाई। उन्होंने कहा कि मूसेवाला के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को इस संबंध में आदेश दे दिए गए हैं।

 

Check Also

समाज के अंतिम व्यक्ति तक त्वरित न्याय पहुंचाने में फोरेंसिक साइंस का विशेष महत्व-अवनीश अवस्थी

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। कानून को बनाए रखने में फॉरेंसिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *