Breaking News

पत्नी ने सेक्स से किया इंकार तो गुस्साए पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक पति ने पत्नी की बस इस बात पर हत्या कर दी कि उसे दोबारा सेक्स नहीं करना था. पत्नी का कहना था कि अब मुझे और सेक्स नहीं करना है. पत्नी की इसी बात से गुस्साए पति ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया. आरोप है कि आरोपी पति ने सेक्स की चाहत से रात में पत्नी को नींद से जगाया और सेक्स करने की इच्छा जाहिर की. पहली बार में तो पत्नी सेक्स करने के लिए राजी हो गई, लेकिन कुछ देर बाद जब दोबारा पत्नी को जगाकर पति ने सेक्स की इच्छा जाहिर की तो पत्नी को गुस्सा आ गया.
पत्नी ने पति के साथ संबंध बनाने से मना कर दिया. पति के मुंह से यह बात सुनते ही गुस्सा हो गया और पत्नी से लड़ाई करने लगा. लड़ाई के दौरान ही वह दूसरे कमरे में रखी रस्सी ले आया और पत्नी की गला घोंट दिया. हत्या करने के बाद पति ने शव को ठिकाने लगाने की सोची. उसने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया. पति ने फिर खुद ही पत्नी के लापता होने की शिकायत भी थाने में दर्ज करा दी.


बता दें, रुखसार नाम की महिला की शादी सन 2013 में अनवर नाम के व्यक्ति से शादी हुई थी. रुखसार और अनवर के तीन बच्चे भी हैं. अनवर अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेकरी की दुनकान चलाता है. वहीं परिवार पहली मंजिल पर रहता है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इसी महीने बीते पांच दिसंबर को रात में सेक्स करने की बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. इसी विवाद में अनवर ने रुखसार की हत्या कर दी.
मुरादाबाद पुलिस ने बीते मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का शव बरामद किया था. मुरादाबाद पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी थी. ठाकुरद्वारा पुलिस ने अमरोहा पुलिस को भी महिला की फोटो भेजी थी. अमरोहा पुलिस ने जब अनवर को पहचान के लिए बुलाया तो अनवर ने महिला की पहचान अपनी पत्नी रुखसार के रूप में की.
पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अनवर टूट गया और हत्या की बात कबूल कर ली. सीओ अर्पित कपूर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ के दौरान अनवर ने रुख्सार की हत्या करने की बात स्वीकार की है. अनवर ने कहा कि पहले से ही उसके व्यवहार से परेशान था और उसे मारना चाहता था. जब उसने सोमवार सुबह दूसरी बार उसके सेक्स करने से इनकार कर दिया तो उसने हत्या कर दी.

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *