Breaking News

फरहान अख्तर ने अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया, कहा- उनके उत्साह को मत मारो …

Getting your Trinity Audio player ready...
फरहान अख्तर ने अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया, कहा- उनके उत्साह को मत मारो ...

फरहान अख्तर ने अर्जुन तेंदुलकर का समर्थन किया

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (अर्जुन तेंदुलकर) के क्रिकेटिंग करियर को तब मजबूती मिली, जब उन्हें आईपीएल नीलामी (2021) में मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा। हालांकि, इसकी खबर के बाद से, अर्जुन तेंदुलकर (अर्जुन तेंदुलकर) को सोशल मीडिया पर छापा जा रहा है। अब बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर उनके बचाव में आए हैं और उन्हें ट्रोल का जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें

 

फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में अर्जुन तेंदुलकर के बारे में लिखा है: “मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह बात कहनी चाहिए। हम एक ही जिम में जाते हैं और मैंने उनकी फिटनेस देखी है लेकिन वह कितनी मेहनत करते हैं, उनका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है। उस पर भाई-भतीजावाद जैसे शब्द गलत और काफी क्रूर हैं। शुरू करने से पहले उसका उत्साह कम न करें। ’’ फरहान अख्तर के इस ट्वीट पर फरहान की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

मुंबई इंडियंस के लिए अर्जुन तेंदुलकर की खरीद आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि वह पिछले दो से तीन सत्रों के लिए फ्रैंचाइज़ी के लिए नेट बॉलर की भूमिका निभा रहे थे। इक्कीस वर्षीय अर्जुन ने हाल ही में मुंबई की सीनियर टीम के लिए अपनी शुरुआत की जब वह हरियाणा के खिलाफ नेशनल टी 20 चैम्पियनशिप सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेले। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अब मुंबई के लिए टी 20 प्रारूप में दो मैच खेलते हुए तीन रन बनाने के अलावा दो विकेट भी लिए हैं। अर्जुन पहले भी आयु-वर्ग टूर्नामेंट में मुंबई का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वह टी 20 मुंबई लीग में भी खेले।

अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में प्रतिष्ठित पुलिस शील्ड टूर्नामेंट में भी प्रभावित किया। अर्जुन को भारतीय राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजों को नेट पर गेंदबाजी करते देखा गया है। उन्होंने श्रीलंका दौरे पर भारत की अंडर -19 टीम का भी प्रतिनिधित्व किया है।

Check Also

महिलाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने की दिशा में उठाये जा रहे कदम- केशव प्रसाद मौर्य

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेकी धनराशि बढ़ायी गईसी न्यूज)ः उत्तर प्रदेश के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *