Breaking News

क्या ठाकरे की होगी सरकार में एंट्री

मुंबई। क्या राज ठाकरे भी महाराष्ट्र सरकार में शामिल होंगे? क्या उनकी पार्टी को मंत्री पद मिलेगा. कुछ ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं राज्य के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और एमएनएस चीफ राज ठाकरे की मुलाकात के बाद से. जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे के घर जाकर उनसे मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच 1.30 बातचीत हुई. इस बातचीत में महाराष्ट्र की शिंदे कैबिनेट में एमएनएस को जगह देने पर चर्चा हुई.
जानकारी के मुताबिक, शिंदे कैबिनेट में एमएनएस को जगह दी जा सकती है. एमएनएस के किसी विधायक को मंत्री बनाया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो ये महाराष्ट्र की राजनीति में नया समीकरण होगा. राजनीतिक गलियारे में ऐसी चर्चा चल रही है कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को मंत्री बनाया जा सकता है. अमित ठाकरे अगर मंत्रीपद स्वीकार करते हैं तो उन्हें विधानसभा या विधान परिषद का सदस्य बनना पड़ेगा.
बता दें कि राज ठाकरे इन खबरों को खारिज कर चुके हैं. राज ठाकरे ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है. हालांकि ये बातें कब बदल जाएं, कोई यकीनी तौर पर कुछ नहीं कह सकता. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस राज ठाकरे की तारीफ कर चुके हैं. राज ठाकरे ने भी देवेंद्र फडणवीस को राज्य के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए शुभकामनाएं दी थी. ठाकरे ने शिंदे की भी तारीफ की थी.

Check Also

कड़क प्रशासक एवं जनप्रिय अफसर के रूप में आज भी जाने जाते हैं, स्व. कैलाश नारायण पाण्डेय- आनंद उपाध्याय

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी स्वर्गीय कैलाश नारायण पांडे की पुण्य तिथि के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *