Breaking News

गोण्डा में वाहन चोर गैंग का खुलासा, चार गिरफ्तार, चोरी की आठ बाइकें बरामद

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ। सूबे के तेज तर्रार आईपीएस अफसरों में शुमार किए जाने वाले अधिकारी आकाश तोमर के हाथों में इन दिनों गोण्डा जिले की कमान है। जब आकाश तोमर ने इस जिले का चार्ज संभाला है तभी से अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। बतौर पुलिस अधीक्षक गोण्डा की कमान संभालने के साथ ही आकाश तोमर ने अपराधियों के खिलाफ रोडमैप तैयार कर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में एसपी गोण्डा ने अपने मातहतों को भी अपराधियों पर लगाम कसने के निर्देश जारी कर दिए हैं, जिसके बाद गोण्डा की पुलिस अपराधियों को चुन-चुनकर उनको उनकी सही जगह यानी कि जेल पहुंचाने का काम पूरी शिद्दत के साथ कर रही है।

इसी क्रम में गोण्डा जिले के थाना इटियाथोक पुलिस वरिष्ठï उप निरीक्षक विश्वास कुमार चतुर्वेदी की अगुवाई में एक वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने इस गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिलें व असलहे बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े अभिुक्त राजेन्द्र कुमार गौतम पुत्र रामकुमार निवासी मध्यनगर थाना इटियाथोक जनपद गोण्डा, रंजीत मौर्या पुत्र वासुदेव मौर्या निवासी चोडई मौजा पूरेसुकाली थाना धानेपुर जनपद गोण्डा, सत्यकुमार सोनकर पुत्र रामप्रीत सोनकर निवासी पंचपुरवा मौजा पूरेसुकाली थाना धानेपुर जनपद गोण्डा और अकबर पुत्र रमजान निवासी परसिया थाना इटियाथोक जनपद गोण्डा हैं। इनके कब्जे व निशानदेही से चोरी की 8 मोटरसाईकिलों को बरामद कर लिया गया। तलाशी के दौरान अभियुक्त राजेन्द्र कुमार गौतम के कब्जे से 1 तमंचा 12 बोर व 1 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ पर अभियुक्तों ने बरामद मोटसाईकिलों के सम्बन्ध में बताया कि ये मोटरसाईकिलें जनपद गोण्डा, लखनऊ व सुल्तानपुर से चोरी की गयी है। अभियुक्तों ने बताया कि इन मोटरसाईकिलों की नम्बर प्लेटों को बदलकर अपने साथी अकबर कबाड़ी को बेच कर आर्थिक लाभ कमाते है तथा इन्ही मोटरसाईकिलों से लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया करते है। अभियुक्तगणो के विरूद्ध थाना इटियाथोक पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गयी।

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *