Breaking News

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब के थे 20 से ज्यादा महिलाओं से संबंध

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस आज आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी और हिरासत की मांग करेगी. पुलिस सारे सबूत जुटा रही है। उन्हें पता चला है कि आफताब-श्रद्धा पर पानी का 300 रुपये बकाया है। दिल्ली पुलिस के एक सूत्र के मुताबिक, हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बे साफ करने के लिए काफी पानी का इस्तेमाल किया, जिससे पानी का बिल ज्यादा आ गया और बिल पेंडिंग हो गया.

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से भवन की पानी की टंकी की जांच करने जाता था।
श्रद्धा हत्याकांड न सिर्फ राजधानी दिल्ली में बल्कि पूरे देश में चर्चित मामला बन गया है. हालांकि पुलिस को जांच के दौरान कुछ अहम सुराग भी मिले हैं, लेकिन पुलिस के लिए अभी भी कई बातें अनसुलझी हैं. चूंकि पुलिस अभी भी श्रद्धा के सिर, मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल चाकू की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि श्रद्धा मदन मामले से जुड़े कई राज दिल्ली और महाराष्ट्र के दो महानगरों के बीच कहीं दबे हुए हैं। क्योंकि श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली थी और यहां एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात आफताब अमीन पूनावाला से हुई, जो बाद में उसे दिल्ली ले आया और महरौली में एक फ्लैट के साथ यहां रहने लगा।
पुलिस जांच में सामने आया है कि आफताब पूनावाला की 20 से ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं। आफताब ने ये सभी दोस्त बम्बल डेटिंग ऐप के जरिए बनाए थे। इनमें से ज्यादातर दोस्त उनके घर भी जाया करते थे। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने एप प्रबंधन को पत्र लिखकर आरोपी की महिला मित्रों के बारे में जानकारी मांगी है.

Check Also

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगें अखिलेश यादव

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की तरफ से कल कांग्रेस और सपा के गठबंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *