Breaking News

दिल्ली में सामने आया लव जिहाद का मामला

नई दिल्ली। दिल्ली में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इरशाद अली खान नाम के युवक ने खुद को गुड्डू चौधरी बताकर एक हिंदू युवती से शादी की. आरोपी इतना शातिर था कि खुद को हिंदू दिखाने के लिए अपनी बाजू पर ‘मां शेरावाली’ का टैटू भी बनवा रखा था. शादी के बाद के जब पीडि़त युवती ने उसका झूठ पकड़ लिया तो उसने युवती को घर में कैद कर लिया. पोल खुल जाने के डर से महीनों तक पीडि़ता को चार दिवारी में कैद कर रखा था. कैद से बाहर निकलने पर पीडिता ने आरोपी इरशाद अली खान पर रेप और उत्पीडन की एफआईआर दर्ज कराई है.
पीडि़ता ने बताया कि वर्ष 2011 में आरोपी इरशाद अली खान से उसकी मुलाकात हुई थी. उस समय उसने अपना नाम गुड्डू चौधरी बताया था. झांसे में लेकर इरशाद ने उससे शादी कर दी. शादी के कुछ सालों बाद जब उसकी पोल खुली तो इरशाद उसे धमकी देने लगा. डर के मारे पीडि़ता किसी से कुछ नहीं कह पाई. इसी का फायदा उठाकर इरशाद ने उसे घर में कैद कर लिया और कहीं बाहर आन-जाने नहीं देता था. आरोप लगाया कि इस दौरान इरशाद ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. साथ ही उसका उत्पीडऩ भी किया.
पीडि़ता ने बताया कि इरशाद के चंगुल से किसी तरह छूटने के बाद वह सीधे थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रेप व उत्पीडऩ की एफआईआर दर्ज कराई. वहीं पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस नेआरोपी इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पेशे से वकील है. वह पहले से ही शादीशुदा है. पहली पत्नी से उसके दो बच्चे भी हैं. थाने आई पीडि़ता का भी बयान दर्ज किया गया है.
दिल्ली में लव जिहाद का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं. इसी वर्ष के मई महीने में लव जिहाद का एक मामला सामने आया था. आरोप था कि एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लडक़ी को अपने प्रेम जाल में फंसाकर पहले तो शादी कर ली. जब युवक की पोल खुली तो उसने पीडिता के गले पर चाकू सटाकर कहा कि मुसलमान बन जाओ, वरना जान से मार देंगे.

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *