Breaking News

सडक़ पर किया अतिक्रमण तो होगी कार्रवाई: डीसीपी पश्चिमी

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ। शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार के सीएम के फरमान के बाद से ही राजधानी में यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने का काम जोरशोर से चल रहा है। एक ओर जहां शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए ई-रिक्शा को सबसे बड़ा बाधक मानकर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है तो वहीं दूसरी ओर बड़े अधिकारी भी सडक़ पर उतरकर ट्रैफिक सिस्टम को सुधारने और अतिक्रमण को हटाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। इसी क्रम में आज डीसीपी पश्चिमी ने कैसरबाग बस स्टैड के आसपास के क्षेत्र का भ्रमण कर यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने के साथ ही अवैध कब्जा करने करने वालों को भी सख्त चेतावनी दी। डीसीपी पश्चिमी ने कैसरबाग बस स्टैंड के एआरएम के साथ पैदल गश्त करते हुए जमीनी स्तर पर व्यवस्था का हाल जाना। उन्होंने पुलिस कर्मियों और जिम्मेदार अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए उचित कदम उठाए जाएं, अवैध स्टैंड और नो पार्किंग जोन में गाडिय़ों को न खड़ा होने दिया जाए, यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इसके साथ ही डीसीपी पश्चिमी ने अवैध अतिक्रमणकारियों को चेताते हुए कहा कि सडक़ पर किसी भी प्रकार का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इतना ही नहीं यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर डीसीपी पश्चिमी के साथ कैसरबाग बस स्टैंड के एआरएम और स्थानीय पुलिसकर्मी व अधिकारी मौजूद रहे।

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *