Breaking News

इस वजह से बेटा बना अपनी मां का हत्यारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक कलियुगी बेटे ने अपनी वृद्ध मां को पत्थरों से कुचलकर मार डाला. मामला विसंडा थाना क्षेत्र के गांव हनुमान नगर में श. निवार रात का है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 70 वर्षीय महिला शिवकलिया का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने महिला के बड़े बेटे की शिकायत पर छोटे बेटे रामू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. रविवार की दोपहर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है.


बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह आरोपी की तलाश में पुलिस की अलग अलग टीमें उसके हर संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही हैं. हालांकि अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस ने शव का रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि जिस तरह से आरोपी ने अपनी मां को पत्थरों से कुचला है, इससे प्रतीत होता है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था. उधर, आरोपी के भाई ने भी उसे मानसिक विक्षिप्त बताया है.
जानकारी के मुताबिक आरोपी रामू शनिवार को को ही ससुराल से वापस लौटा था. आशंका है कि उसने यह वारदात संपत्ति विवाद के चलते अंजाम दिया है. चूंकि अभी तक परिजनों ने इस संबंध में अभी तक चुप्पी साध रखी है. ऐसे में पुलिस अपने तरीके से मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने ससुराल से आने के बाद बड़े आराम से घर में खाना खाया. लेकिन इसी बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह तैस में आकर पास में चारपायी पर सो रही अपनी मां की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने मां के शव को चारपायी से उतार कर जमीन पर लेटा दिया और कमरे की दरवाजा सटाकर मौके से फरार हो गया.
देर रात शिवकलिया की नातिन उसे खाना देने के लिए कमरे में आई. उसने देखा कि चारपायी के नीचे उसकी दादी का शव खून से लथपथ पड़ा है. यह देखकर वह रोने और चींखने लगी. शोर सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और हालात देखकर पुलिस को सूचना दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और फिर बड़े बेटे की तहरीर पर केस दर्ज किया है.

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *