Breaking News

पेड़ से लटका मिला शिक्षक और छात्रा का शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मंगलवार देर रात एक गांव के जंगल में 40 वर्षीय स्कूल शिक्षक और 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा का फंदे से लटका हुआ शव मिला. बताया जा रहा है कि शिक्षक और छात्रा में प्रेम संबंध थे. दोनों तीन सितंबर से लापता चल रहे थे. छात्रा के परिजनों ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी, लेकिन बार-बार लोकेशन बदलने के कारण दोनों नहीं मिल पा रहे थे. इसी बीच मंगलवार रात दोनों का शव पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ मिला.
मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि पूछताच में पता चला कि शिक्षक और छात्रा के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था. इसी महीने तीन सितंबर को दोनों कहीं भाग गए थे.

छात्रा के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस दोनों की तालश में जुटी थी, लेकिन बार-बार लोकेशन बदलने के कारण पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही थी.
एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि मंगलवार रात कुछ ग्रामीण जंगल के रास्ते अपने खेतों की तरफ जा रहे थे. तभी बीच जंगल में तेज बदबू आने लगी. ग्रामीणों ने थोड़ा पास जाकर देखा तो पेड़ से दो शव लटक रहे थे. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने छात्रा के शव की शिनाख्त करने के लिए परिजनों को बुलाया.
सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्होंने शिक्षक औ छात्रा के शव की पहचान की. एसएसपी ने बताया कि शवों को देखने के बाद लग रहा था, इन्होंने काफी पहले ही फांसी लगा ली थी. घना जंगल होने के कारण कोई उस तरफ जाता नहीं था. शव जब सड़ गए तो दुर्गंध से जानकारी हुई. उन्होंने कहा कि शवों की स्थिति से पता चलता है कि दोनों ने करीब 10 दिन पहले आत्महत्या की थी.

Check Also

डीपफेक केस में एफआईआर हुई दर्ज, रश्मिका मंदाना से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *